Move to Jagran APP

चौथे टेस्ट से पहले मुश्किल में इंग्लैंड, तीन खिलाड़ियों की फिटनेस बनीं समस्या

टीम इंडिया के लिए ये अच्छे संकेत है, क्योंकि भारत के पास ये अच्छा मौका है सीरीज़ को 2-2 से बराबर करने का।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 11:17 AM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 05:07 PM (IST)
चौथे टेस्ट से पहले मुश्किल में इंग्लैंड, तीन खिलाड़ियों की फिटनेस बनीं समस्या
चौथे टेस्ट से पहले मुश्किल में इंग्लैंड, तीन खिलाड़ियों की फिटनेस बनीं समस्या

साउथैंप्टन, जेएनएन। 30 अगस्त (गुरुवार) से भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है, लेकिन इस टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड की टीम मुश्किलों में घिर गई है। टीम इंडिया के लिए ये अच्छे संकेत है, क्योंकि भारत के पास ये अच्छा मौका है सीरीज़ को 2-2 से बराबर करने का।

loksabha election banner

चोट के बावजूद खेलना चाहते हैं बेयरस्टो

इंग्लिश टीम की मुश्किलें उसके चोटिल खिलाड़ी बढ़ा रहा हैं। नॉटिंघम टेस्ट में इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो की अंगुली में फ्रैक्चर हो गया था। बेयरस्टो बल्लेबाजी के लिए फिट हैं, लेकिन विकेटकीपिंग करने में अभी सक्षम नहीं हैं। बेयरस्टो ने कहा कि वह बायें हाथ की अंगुली चोटिल होने के बावजूद भारत के खिलाफ साउथैंप्टन में चौथे टेस्ट मैच में खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेलने के लिए फिट हो गए हैं, लेकिन वह विकेटकीपिंग भी करना चाहते हैं। बेयरस्टो ने कहा कि मेरी अंगुली अब ठीक है। निश्चित तौर पर हमें इसकी असली स्थिति बाद में पता चलेगी, लेकिन अब सूजन नहीं है और यह बेहतर स्थिति में है। कुछ दिन पहले मैं अपनी जेब में हाथ नहीं डाल पा रहा था, लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है।

वोक्स की फिटनेस बनी समस्या

ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की फिटनेस इंग्लैंड टीम के लिए नई समस्या बनकर उभरी है। लॉर्डस में हुए दूसरे टेस्ट में मैन ऑफ द मैच रहे वोक्स फिट नहीं थे और इस कारण उन्होंने मंगलवार को अभ्यास नहीं किया था। इंग्लैंड टीम प्रबंधन उनको लेकर सतर्क है।

स्टोक्स को भी है दर्द 

इसके अलावा बेन स्टोक्स के घुटने में भी दर्द है, लेकिन मंगलवार के अभ्यास में उन्होंने पूरी तरह भाग लिया। आदिल राशिद और मोइन अली स्पिन गेंदबाजी करते नजर आए। कुछ लोगों का कहना है कि इस मैच में मोइन अली को शामिल किया जाना चाहिए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.