नई दिल्ली, जेएनएन। 14 जुलाई 2019 को इंग्लैंड की टीम ने अपनी ही सरजमीं पर हुए वर्ल्ड कप को जीतकर खिताब का सूखा समाप्त किया था। इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में बाउंड्री काउंट के आधार पर न्यूजीलैंड को हराया था। लंदन के ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स पर खेले गए इस मुकाबले को जीतकर इंग्लैंड की टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। 

वर्ल्ड कप जीत का खुमार अभी भी इंग्लैंड क्रिकेट के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी कड़ी में World Wrestling Entertainment यानी WWE भी इंग्लैंड की टीम के इस जश्न में शामिल हुआ है। दरअसल, WWE ने इंग्लैंड टीम को एक खास तोहफा भेजा है। WWE  ने अपनी चैंपियनशिप टाइटल आइकोनिक कस्टम बेल्ट इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को भेजी है, जिसके साथ कई खिलाड़ियों को देखा गया है।

वर्ल्ड कप खेलने वाले सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, जॉनी बेयरेस्टो और जो रूट को WWE चैंपियनशिप बेल्ट के साथ स्पॉट किया गया है। लॉर्ड्स के मैदान पर ये खिलाड़ी WWE बेल्ट के साथ विनिंग पोज में नज़र आए हैं। इसकी कुछ तस्वीरें इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। 

आपको बता दें, WWE Hall of Fame के 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE Executive Vice President, Talent, Live Events and Creative, पॉल ट्रिपल एच लेवेस्के ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था कि वे इंग्लैंड टीम को कस्टम WWE Championship Title देंगे। 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप