मुंबई, प्रेट्र। इंग्लैंड की अंडर-19 क्रिकेट टीम सोमवार को पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलने उतरेगी। इंग्लैंड के कप्तान मैथ्यू फिशर ने कहा कि भारत के खिलाफ यह सीरीज मुश्किल हो सकती है, लेकिन उनकी टीम यहां जीतने आई है।

उन्होंने कहा, 'हम यहां सीखने नहीं जीतने भी आए है। हम अच्छा प्रदर्शन कर जीत हासिल करेंगे। हम जानते हैं कि यह थोड़ा कठिन है, लेकिन यह बहाना नहीं चलेगा। भारतीय टीम के कोच भारत के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ हैं। दो मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जाएंगे, जबकि तीन मैच वानखेड़े स्टेडियम में होंगे।

इंग्लैंड के कप्तान ने कहा, 'हम अपनी योजना के साथ मैदान पर उतरेंगे और उम्मीद है कि यह सीरीज प्रतिस्पर्धी होगी। मैंने भारतीय टीम के कुछ खिलाडिय़ों की वीडियो देखी है, इसलिए मुझे पता है कि उनकी टीम के खिलाड़ी अच्छे हैं। इंग्लैंड के अंडर-19 टीम के कोच एंडी हरी ने कहा, ' हमारी टीम की अच्छी चीज है कि उन्होंने आने वाले युवा खिलाडिय़ों को प्रेरित किया है। हमारी टीम जीत के लिए खेलेगी।

वनडे सीरीज के बाद इंग्लैंड नागपुर में दो चार दिवसीय टेस्ट मैच खेलेगी। हालांकि भारत की तरफ से कोच राहुल द्रविड़ या खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को संवाददाता सम्मेलन में आना था, लेकिन टीम के ट्रेनर राजेश सावंत की मृत्यु हो जाने के कारण यह रद कर दी गई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस