नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने से क्रिकेट पर ब्रेक सा लग गया था और अब एक बार फिर से इंटरनेशनल मैच की शुरुआत होने जा रही है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली सीरीज के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट ने सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए हैं। कोरोना से बचाव के हर नियम का पालन किया जा रहा है और अगर किसी भी खिलाड़ी में इसके लक्ष्ण नजर आते हैं तो उसका टेस्ट करवाने के साथ ही उसे आइसोलेशन में रखा जाता है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर सैम कर्रन की गुरुवार को तबीयत खराब होने के बाद उनका टेस्ट कराया गया। सैम की तबीयत के बारे में बोर्ड ने बयान जारी कर जानकारी दी। इसमें बताया गया, "इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन को पिछली रात तबीयत खराब थी और डायरिया की शिकायत हुई। आज दोपहर वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और उन्होंने अपने आप को एजेस बाउल में कमरे में आइसोलेट कर लिया है। अब वो प्रैक्टिस में किसी तरह से भाग नहीं लेंगे।"

"उनको पूरे समय टीम के डॉक्टर द्वारा निगरानी में रखा जा रहा है और आज ही सुबह उनका कोविड 19 का टेस्ट भी करवाया गया है।"

सैम कर्रन ने इंग्लैंड टीम के आपस में खेल गए वार्म अप मैच के पहले दिन 15 रन बनाकर आउट हुए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले तैयारी के लिए यह वार्म अप मैच खेला जा रहा है। 8 जुलाई से दोनों टीमों को बीच सीरीज का पहला मुकाबला साउथैप्टन में खेला जाएगा।  

मार्च में आखिरी बार हुआ था इंटरनेशनल मैच 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका के दौरा पर टेस्ट सीरीज खेलने गई थी लेकिन वह बिना खेले ही वापस लौट गई थी। कोरोना संक्रमण की वजह से भारत के दौरे पर पहुंची साउथ अफ्रीका की टीम को भी बिना वनडे सीरीज खेले वापसी लौटना पड़ा था। ऑस्ट्रेेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खाली स्टेडियम में कराया गया था लेकिन बाकी के दोनों मुकाबलों को रद कर दिया गया था। 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस