नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की खतरनाक गेंदबाजी से सभी वाकिफ हैं। एशेज सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ आर्चर की घातक गेंद पर गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उनको तत्काल अस्पताल ले जाना पड़ा। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले की दूसरी पारी में विंडीज बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल चोटिल हो गए।

साउथैप्टन में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन मेजबान टीम 313 रन पर ऑलआउट हुई। वेस्टइंडीज को सामने जीत के लिए इंग्लैंड ने 200 रन का लक्ष्य रखा। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज टीम पर जोफ्रा आर्चर ने तेज रफ्तार गेंदबाजी के हमला बोला। आर्चर ने शुरुआती दो विकेट हासिल किए और एक बल्लेबाज को चोटिल कर मैदान से वापस भेजा।

आर्चर की गेंद पर कैम्बेल हुए चोटिल

वेस्टइंडीज के दूसरी पारी के चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर आर्चर की एक तेज रफ्तार गेंद पर कैम्बेल लंगडाते नजर आए। आर्चर ने इससे पहले पिछली ओवर की पहली गेंद पर यॉर्कर डाला था जो सीधे उनके पैर के अंगुठे पर जा रही थी। बताया जा रहा है कि उनका अंगुठा बुरी तरह से चोटिल हो गया है। जानकारी के मुताबिक शायद वह टूट गया है।

कैम्बेल 1 रन बनाकर हुए रिटायर हर्ट

दूसरी पारी में 11 गेंद खेलने के बाद विंडीज ओपनर चोटिल हो गए और महज 1 रन बनाकर रिटायर हर्ट हो कर वापस लौटे। कैंप्बेल को डॉक्टर और एक सहायक मैदान से कंधे का सहारा देकर वापस ले जाते नजर आए।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस