Move to Jagran APP

Ashes Test Series: इंग्लैंड ने पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम का किया एलान, जेम्स एंडरसन की हुई वापसी

Ashes Test Series जेम्स एंडरसन की वापसी से इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी आक्रमण और भी मजबूत हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि पहले टेस्ट मैच में वह स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ फिट बैठेंगे। टीम में मार्क वुड मैथ्यू पॉट्स और क्रिस वोक्स भी शामिल हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 03 Jun 2023 08:02 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 08:02 PM (IST)
Ashes Test Series: इंग्लैंड ने पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम का किया एलान, जेम्स एंडरसन की हुई वापसी
इंग्लैंड ने एशेज सीरीज के लिए टीम का एलान किया।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच अगले महीने एशेज सीरीज (Ashes Test Series) खेली जाएगा। शनिवार को इंग्लैंड ने एशेज सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू करने वाले जोश टोंग को एशेज सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है। ओली रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन ने वापसी की है।

loksabha election banner

जेम्स एंडरसन की वापसी से इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी आक्रमण और भी मजबूत हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि पहले टेस्ट मैच में वह स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ फिट बैठेंगे। वहीं, टीम में मार्क वुड, मैथ्यू पॉट्स और क्रिस वोक्स के साथ जोश टोंग मौजूद हैं, जो अपनी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया के पसीने छुड़ा सकते हैं।

बेन स्टोक्स की बॉलिंग पर संदेह

कप्तान बेन स्टोक्स की बॉलिंग को लेकर संदेह है, लेकिन हाल ही मैं कोच ब्रैडन मैकुलम ने कहा था कि वह गेंदबाजी में तेजी से इम्प्रुव कर रहे हैं। मैच में जरूरत के हिसाब से गेंदबाजी कर सकते हैं। 9 महीने बाद आयरलैंड के खिलाफ क्रिकेट में वापसी करने वाले जॉनी बेयरस्टो एशेज सीरीज में भी टीम के लिए कीपिंग करते हुए दिखाई देंगे।

डैन लॉरेंस को रखा गया है रिजर्व में

बता दें कि रिजर्व बल्लेबाज के तौर पर डैन लॉरेंस को रखा गया है। इंग्लैंड का सबसे बड़ा फैसला पहले टेस्ट के लिए अपने पेस अटैक को चुनना होगा, जिसमें उनके पास बहुत सारे विकल्प मौजूद होंग।

इंग्लैंड टीम : बेन स्टोक्स (कप्तान), ओली पोप, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जो रूट, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक लीच, बेन डकेट, जक क्रॉली, मैथ्यू पॉट्स, ओली रॉबिन्सन, डैन लॉरेंस, क्रिस वोक्स , मार्क वुड, जोश टोंग।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.