नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यही वजह है कि वे वनडे क्रिकेट में आइसीसी रैंकिंग में नंबर वन गेंदबाज हैं। वर्ल्ड कप 2019 में भी जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के लिए अच्छी गेंदबाजी कर कई मैच जिताए हैं। 

वर्ल्ड कप के बाद जसप्रीत बुमराह ने एक बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर किया है जो उनकी तरह रन लेकर बॉलिंग एक्शन दिखा रही है। बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल से पहले जसप्रीत बुमराह के अनऑर्थोडॉक्स बॉलिंग एक्शन को कॉपी कर चुके हैं। 

शनिवार को एक ट्विटर यूजर ने एक gif फाइल शेयर की, जिसमें एक बुजुर्ग महिला हाथ में कुछ गोलकार वस्तु लकेर जसप्रीत बुमराह के रन अप की मिमिक्री कर रही हैं। एक यूजन ने लिखा है कि माता जी जसप्रीत बुमराह की वर्ल्ड कप की परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हैं। उधर, जसप्रीत बुमराह ने भी इसको रिट्वीट कर रिएक्शन दिया है।

25 साल के जसप्रीत बुमराह ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि इसने मेरा दिन बना दिया। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने वर्ल्ड कप 2019 में 8 पारियों में 18 विकेट अपने नाम किए थे। हालांकि, टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल के साथ समाप्त हो गया और टीम को स्वदेश लौटना पड़ा।   

Posted By: Vikash Gaur