मुंबई। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो संगीत की दुनिया में भी पहचाने जाते हैं और अब उनकी इच्छा बॉलीवुड के दिग्गजों सलमान खान, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ म्यूजिकल वीडियो एलबम करने की है।
ब्रावो ने कहा कि वे एक साधारण व्यक्ति है और जीवन का पूरा आनंद उठाना चाहते हैं। उन्होंने कहा- मेरा लक्ष्य नए-नए काम करने का रहता है। मैं बॉलीवुड दिग्गजों शाहरुख खान, सलमान खान या दीपिका पादुकोण के साथ म्यूजिक वीडियो एलबम करना चाहता हूं। शाहरुख मेरे पसंदीदा है, क्योंकि उन्होंने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में हमारी टीम को खरीदा है। मुझे उनकी फिल्म 'माय नेम इज खान' भी बहुत पसंद है।
ब्रावो ने पिछले वर्ष चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की तरफ से आइपीएल खेलने के दौरान निशा बी के साथ एंग्लो-हिंदी फ्यूजन सिंगल 'चलो चलो' लॉन्च किया था। वे अब आइसीसी टी-20 विश्व कप के लिए अपने आधिकारिक एंथम 'चैंपियन' के साथ सामने आए हैं।
ब्रावो ने कहा- चैंपियन सॉन्ग मैंने पिछले साल रिकॉर्ड किया था और मैं उसे रिलीज करने के लिए सही मौके का इंतजार कर रहा था। मेरा मानना है कि टी-20 विश्व कप और आइपीएल के पहले इसे रिलीज करने का यह सही मौका था। इस वीडियो में मैंने ब्रायन लारा और बीनी मान जैसे हस्तियों का जिक्र किया है जिन्होंने मुझे प्रेरित किया। इस वीडियो में एनबीए स्टार माइकल जॉर्डन, अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, द. अफ्रीका के भूतपूर्व राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला, टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स और स्प्रिंटर उसेन बोल्ट के अलावा दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल का भी जिक्र है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप