नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आइपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले में पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ का बयान दर्ज किया है और अब उन्हें इस मामले में गवाह बनाया जाएगा। एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से आई खबर के अनुसार दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में धारा 161 के अंतर्गत बेंगलूर जाकर राहुल द्रविड़ का बयान दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि आइपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ी एस. श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजीत चंडीला को दिल्ली पुलिस ने 16 मई को गिरफ्तार किया था। राहुल द्रविड़ इसी टीम के कप्तान हैं।

पढ़ें : दो लड़कियों के साथ पकड़ा गया था श्रीसंत, अभिनेता भी था साथ

श्रीसंत और चव्हाण फिलहाल जमानत पर रिहा हैं, जबकि चंडीला अभी भी पुलिस हिरासत में हैं। रिपो‌र्ट्स के मुताबिक एक जांच अधिकारी ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें इन खिलाड़ियों पर कभी कोई शक नहीं हुआ। उन्होंने हर मैच में खिलाड़ियों को प्रदर्शन के आधार पर चयन किया। अधिकारी ने यह भी बताया कि पूछताछ के दौरान द्रविड़ ने काफी सहयोग किया।

श्रीसंत और लड़की के बीच तय हो रहा था सौदा, तस्वीर आई सामने

पढ़ें : जब एक बच्चे के सवाल ने श्रीसंत को हिला दिया

इससे पहले मई में द्रविड़ ने एक बयान में कहा था कि मेरा मानना है कि सच आपके ऊपर से भार हटाता है। उन्होंने कहा था कि इस मामले की सच्चाई सामने आनी चाहिए। यह कोई मायने नहीं रखता कि वह कितना कष्टदायक होगा। इसके अलावा दिल्ली पुलिस राजस्थान रॉयल्स के कोच पैडी उप्टन का भी बयान दर्ज करेगी। फिलहाल वे दक्षिण अफ्रीका में हैं, लेकिन जब वे भारत आएंगे तो पुलिस उनका बयान दर्ज कर उन्हें भी इस केस का गवाह बनाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस