नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया भर की सभी क्रिकेट टीमों के खिलाड़ी लॉकडाउन के कारण घरों में कैद हैं। क्रिकेटर इस समय का फायदा सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर उठा रहे हैं। फिर चाहे बात भारतीय क्रिकेटरों की हो या फिर विदेशी क्रिकेटरों की। सभी खिलाड़ी अपने फैंस के मनोरंजन के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी लॉकडाउन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर टिकटॉकर बनकर उभरे हैं।

डेविड वार्नर अपनी पत्नी और तीनों बेटियों के साथ टिकटॉक वीडियो बनाते आ रहे हैं। अब डेविड वार्नर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के लीड रोल में नजर आए हैं। डेविड वार्नर साउथ की भाषा में ही अमरेंदर बाहुबली का डायलॉग बोल रहे हैं। इससे पहले आइपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने एक पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि वार्नर बाहुबली हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

All we can say is, keep that 🍿 ready 😉 Follow us on TikTok for more updates #OrangeArmy 🧡 Link in bio ☝️ #TheBull #Baahubali | @davidwarner31

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd) on

आइपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और डेविड वार्नर के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई कुछ सेकेंड की इस वीडियो में वार्नर के साथ-साथ उनकी बड़ी बेटी भी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर तमाम मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब डेविड वार्नर ने कोई फनी वीडियो बनाई है। इससे पहले भी वे लगातार कई वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर चुके हैं। देखें वीडियो

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

JAI ORANGE ARMY!!! 🧡🙌🏼 #Baahubali #TheBull #SRH #Baahubali3 #OrangeArmy | @davidwarner31 | @ssrajamouli | @actorprabhas

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd) on

डेविड वार्नर के क्रिकेटर करियर की बात करें तो उन्होंने आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ मार्च में खेला था, जो कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कोरोना वायरस के बीच आखिरी क्रिकेट मैच था। इसके बाद से दुनिया को किसी भी कोने में कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच नहीं खेला गया है। ऐसे में सभी को उम्मीद है कि डेविड वार्नर जैसे खिलाड़ी फनी वीडियोज के जरिए नहीं, बल्कि अपने चौके-छक्कों के जरिए फैंस को एंटरटेन करें।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस