Move to Jagran APP

Daryl Mitchell: वर्ल्ड कप से पहले लगा न्यूजीलैंड को झटका, चोट के कारण ट्राई सीरीज से बाहर हुए डेरिल मिचेल

Daryl Mitchell टी20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर डेरिल मिचेल चोट के कारण ट्राई सीरीज के बाहर हो गए हैं। उनके वर्ल्ड कप खेलने पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 10:51 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 10:51 AM (IST)
Daryl Mitchell: वर्ल्ड कप से पहले लगा न्यूजीलैंड को झटका, चोट के कारण ट्राई सीरीज से बाहर हुए डेरिल मिचेल
चोट के कारण ट्राई सीरीज से बाहर हुए डेरिल मिचेल (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों के इंजर्ड होने का सिलसिला लगातार जारी है। अब नई इंजरी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम से सामने आई है। दरअसल न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डेरिल मिचेल चोट के कारण तीन देशों की त्रिकोणीय सीरीज से बाहर हो गए हैं। इतना ही नहीं उनके वर्ल्ड कप खेलने पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। ट्रेनिंग के दौरान उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई है। वह नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे थे जब उन्हें यह चोट लगी। एक्स-रे के बाद पता चला कि उनकी पिंकी फिंगर (कानी उंगली) में फ्रैक्चर है।

prime article banner

उनकी इस इंजरी पर न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा कि अभी उनके इंजरी को मॉनिटर किया जाएगा। कुछ वक्त लगेगा तब इस बात पर फैसला लिया जाएगा कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में वह उपलब्ध होंगे या नहीं। हालांकि उनके रिप्लेसमेंट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है और जल्द इस बारे में न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से जानकारी साझा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि यह डेरिल मिचेल के लिए अफसोस जनक है कि वह इस एक्साइटिंग ट्राई सीरीज से पहले चोटिल हो गए हैं। वह हमारे लिए टी20 क्रिकेट में काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और निश्चितरूप से हम उन्हें इस ट्राई सीरीज में मिस करेंगे। वर्ल्ड कप में हमारे पहले मैच से महज दो हफ्तों का वक्त बचा है और हमें उनके रिप्लेसमेंट के बारे में फैसला लेने में थोड़ी सावधानी बरतनी होगी।

बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच ट्राई सीरीज

वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ट्राई सीरीज खेली जा रही है। न्यूजीलैंड अपना पहला मैच शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ हेगले ओवल में खेलेगी। वर्ल्ड कप से पहले तीनों टीमों के लिए यह एक अच्छा मौका है कि वह अपनी क्षमता को पहचाने और अपनी कमियों पर काम करें। यह सीरीज 7 अक्टूबर से 14 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। 

यह भी पढ़ें-संजू सैमसन ने वनडे की अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेलकर तोड़ दिए रिषभ पंत और राहुल द्रविड़ के यह रिकार्ड

यह भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली की विदाई तय, रोजर बिन्नी बने इस पद के नए दावेदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.