Move to Jagran APP

CSK के क्रिकेटर एयरपोर्ट पर फैंस से गले मिलते दिखे, नहीं किया नियमों का पालन

IPL 2020 चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कई खिलाड़ी एयरपोर्ट पर एक फैन से लगे मिलते नजर आए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 01:00 PM (IST)
CSK के क्रिकेटर एयरपोर्ट पर फैंस से गले मिलते दिखे, नहीं किया नियमों का पालन
CSK के क्रिकेटर एयरपोर्ट पर फैंस से गले मिलते दिखे, नहीं किया नियमों का पालन

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को झटके पर झटके लग रहे हैं। शु्क्रवार को टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर समेत कई अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उसके बाद शनिवार को मिली खबरों के मुताबिक टीम का एक और सदस्य रितुराज गायकवाड़ भी पॉजिटिव पाए गए। ये टीम के लिए कहीं से भी अच्छी खबर नहीं है क्योंकि अगर हालात इसी तरह से रहे तो दूसरे खिलाड़ी भी प्रभावित हो सकते हैं और फिर कहीं आइपीएल के आयोजन पर ही सवाल ना खड़े हो जाएं। यही नहीं चेन्नई सुपर किंग्स के तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना यूएई से भारत वापस लौट आए हैं और वो इस आइपीएल सीजन में नहीं खेल पाएंगे।

loksabha election banner

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ी एयरपोर्ट पर एक फैन को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा एक खिलाड़ी केदार जाधव जैसा प्रतीत हो रहा है। 

इस वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि खिलाड़ी नियमों के प्रति कितने गंभीर हैं।  सीएसके की योजना था कि खिलाड़ी यूएई पहुंचने के बाद जरूरी क्वारंटाइन की अवधि पूरी कर लें और फिर उसके बाद ट्रेनिंग की शुरुआत की जाएगी, लेकिन टीम के कई सदस्यों को पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस योजना पर फिलहाल पानी फिर गया है और पॉजिटिव सदस्यों की क्वारंटाइन की अवधि बढ़ा दी गई है। 

तेज गेंदबाज दीपक चाहर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के अन्य खिलाड़ियों को सेल्फ-आइसोलेशन में रखे जाने के समय में बढ़ोतरी कर दी गई है। इस आइसोलेशन की अवधि पूरी होने के बाद खिलाड़ियों का टेस्ट किया जाएगा और उसमें निगेटिव आने के बाद ही उन्हें ट्रेनिंग करने की अनुमति दी जाएगी। सीएसके एकमात्र ऐसी टीम थी जिसने यूएई आने से पहले भारत में ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया था। हालांकि बीसीसीआइ ने सीएसके टीम मैनेजमेंट को कैंप लगाने के लिए मना किया था क्योंकि भारत में कोविड 19 से संक्रमित होने वाले लोगों की तादाद लगातार बढ़ रही है, लेकिन उन्होंने बीसीसीआइ की बात अनसुनी कर दी और इसका आयोजन किया। 

अब कहा जा रहा है कि चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप आयोजित करने की वजह से ही सीएसके के खिलाड़ियों व स्टाफ को संक्रमण हुआ। फिलहाल चेन्नई टीम के अन्य खिलाड़ियों पर पांच दिन तक नजर रखी जाएगी जबकि दीपक चाहर व अन्य पॉजिटिव हुए सदस्यों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया है। इसके बाद उनका टेस्ट किया जाएगा और निगेटिव आने के बाद ही उन्हें बॉयो-सिक्योर बबल में शामिल होने की अनुमति दी जागी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.