Move to Jagran APP

बेटी सारा ने किया ये काम तो खुश हो गए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर

यूनिसर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन को पूरा करने के बाद दीक्षांत समारोह में सारा अपने पापा सचिन और मां अंजली के साथ मौजूद थीं।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 09:47 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 10:06 PM (IST)
बेटी सारा ने किया ये काम तो खुश हो गए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर
बेटी सारा ने किया ये काम तो खुश हो गए क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर

 नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के लिए एक बहुत बड़ा दिन है। सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट के मैदान पर खूब रिकॉर्ड बनाए हो लेकिन एक मामले में वह अपने बेटी सारा तेंदुलकर से काफी पीछे रह गए। सचिन की बेटी अब ग्रैजुएट हो गई है।

loksabha election banner

सारा और सचिन ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की। सारा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने लिखा, 'मैंने क्या किया?' । आपको बता दें कि सारा ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। जिसके बाद वो ग्रेजुएशन करने लंदन चली गई थीं।

 

View this post on Instagram

I did what?🙊

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

यूनिसर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन को पूरा करने के बाद दीक्षांत समारोह में सारा अपने पापा सचिन और मां अंजली के साथ मौजूद थीं। सारा की इस उपलब्धि पर सचिन और अंजलि भी काफी खुश नजर आए। सारा सचिन की बड़ी बेटी हैं। दूसरी संतान अर्जुन तेंदुलकर हैं, जो अपने पिता की तरह सफल क्रिकेटर बनने का सपना संजोय हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इंडिया अंडर-19 की तरफ से श्रीलंका से मैच खेला था। जिसमें उन्होंने विकेट भी चटकाया था। अर्जुन तेज गेंदबाज के साथ-साथ बल्लेबाज भी हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.