Move to Jagran APP

हसीन जहां के गवाह को धमकी, इंग्लैंड से शमी ने दर्ज कराया अपना बयान

बीते सप्ताह गांव मूंढा इम्मा निवासी अरमान ने क्रिकेटर शमी और उनके भाई हसीब अहमद व मुहम्मद कैफ पर वाट्सएप ग्रुप पर धमकी देने का आरोप लगाया था।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 10:00 AM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 10:00 AM (IST)
हसीन जहां के गवाह को धमकी, इंग्लैंड से शमी ने दर्ज कराया अपना बयान
हसीन जहां के गवाह को धमकी, इंग्लैंड से शमी ने दर्ज कराया अपना बयान

 नई दिल्ली, जेएनएन। हसीन जहां के गवाह को वाट्सएप पर धमकी देने के मामले में गुरुवार को क्रिकेटर मुहम्मद शमी ने इंग्लैंड से फोन पर सीओ कार्यालय में बयान दर्ज कराए। शमी के बड़े भाई हसीब अहमद ने खुद कार्यालय पहुंच कर अपना पक्ष रखा।

loksabha election banner

बुधवार को शिकायतकर्ता अरमान अपने बयान दर्ज करा चुके हैं। बीते सप्ताह गांव मूंढा इम्मा निवासी अरमान ने क्रिकेटर शमी और उनके भाई हसीब अहमद व मुहम्मद कैफ पर वाट्सएप ग्रुप पर धमकी देने का आरोप लगाया था।

अरमान शमी की पत्नी हसीन जहां के गवाह हैं। इसकी शिकायत अरमान ने डीजीपी से की थी। उसने मामले की जांच कर कार्रवाई कराने की मांग की थी। मामले की जांच सीओ सदर जितेंद्र सिंह कर रहे हैं। बुधवार को सीओ ने अरमान को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था। अरमान के बयान दर्ज करने के बाद गुरुवार को उन्होंने शमी और उनके परिजनों को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था।

 शमी इन दिनों टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं। लिहाजा गुरुवार को उनके बड़े भाई हसीब अहमद अपना बयान दर्ज कराने के लिए सीओ कार्यालय पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने अपना पक्ष रखा। साथ ही फोन पर शमी ने भी इंग्लैंड से अपने बयान दर्ज कराए। सीओ ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.