नई दिल्ली, जेएनएन।  Cricket World cup 2019, विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को हरा दिया। इस मैच में धौनी रन आउट हो गए थे। इसके बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इसका एक वीडियो शेयर किया था। उसके इस वीडियो से भारतीय फैन्स बुरी तरह नाराज हो गए हैं। धौनी के फैन्स इसे लेकर कर आईसीसी की आलोचना कर रहे है। उनका कहना है की यह धौनी का अपमान हैं। माना जा रहा है कि यह विश्व कप धौनी का अंतिम विश्व कप था। इस वजह से आईसीसी ने उन्हें फिल्मी अंदाज में गुडबाय कहा, जिससे फैंस नाराज हो गए। 

दरअसल धौनी बड़े अहम मोड़ पर मार्टिन गप्टिल द्वारा  रन आउट हो गए। इसके बाद आईसीसी ने ट्विटर पर उनका आउट होते हुए वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही  'हास्ता ला विस्ता' लिखा हुआ था। धौनी के प्रशंसक 'हास्ता ला विस्ता' को लेकर ही  बेहद नाराज हैं। यह शब्द र्मिनेटर सीरीज का एक डायलॉग है। यह शब्द  स्पेनिश भाषा का एक एक्सप्रेशन है। इसका इस्तेमाल किसी को विदा करते हुए करते हैं, मगर टर्मिनेटर में ये जैसे इस्तेमाल हुई, उसका मतलब फाइनल गुडबाय था। इसी वजह से धौनी के फैंस ने  सोशल मीडिया पर आईसीसी की आलोचना की। 

आईसीसी की आलोचना करते हुए एक धौनी प्रशंसक ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि भारत के बाहर होने से सबसे ज्यादा खुशी आईसीसी को ही है।ट एक अन्य यूजर ने लिखा, कृपा करके ऐसी बात नहीं लिखें, जिससे बार-बार दिल दुखे। अब और बदार्शत नहीं कर सकते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा , 'आइसीसी को इसे लेकर जवाब देना होगा।' 

Edited By: Tanisk