नई दिल्ली। केरल में सीपीएम समर्थकों ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी को क्रेडिट रेटिंग एजेंसी मूडीज समझ लिया और सोशल साइट पर जमकर उनपर टिप्पणी की। दरअसल मूडीज ने क्रेडिट रेटिंग में भारत को पहले से बेहतर करार दिया। इसके ठीक बाद सीपीएम समर्थकों ने टॉम मूडी को मूडिज समझ लिया और फेसबुक पेज पर उनका जमकर मजाक उड़ाया साथ ही उन्हें धमकी भी दे डाली। 

सीपीएम समर्थकों की तरफ से मूडी को कहा गया कि उन्हें शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने भारत को ऐसी रेटिंग दी। कुछ कार्यकर्ताओं ने यहां तक कह दिया कि अगर उनमें हिम्मत है तो केरल आकर दिखाएं। कुछ ने कहा कि मौजूदा सरकार अपने मिशन में पूरी तरह से फेल है। मूडी पर टिप्पणी करते हुए एक कमेंट में कहा गया कि इस काम को कमीशन लेने के बाद किया गया है। हालांकि कुछ मलयाली फेसबुक यूजर्स ने पूरे मामले को समझ लिया और उन्होंने इसके लिए टॉम मूडी से माफी भी मांगी। कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप इस तरह की टिप्पणी करके केरल का नाम खराब कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कभी-कभी सौ फीसदी साक्षरता भी काम नहीं आती। मूडी के फेसबुक पेज पर दिख रहा है कि उन्होंने अपना आखिरी पोस्ट (खबर लिखे जाने तक) 4 अक्टूबर को किया था जिसमें लिखा गया है कि जिन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं हैं उनका धन्यवाद। 

गौरतलब है कि मूडीज एक संस्था है जिसने भारत को क्रेडिट रेटिंग दी है जिसमें उसे पहले से बेहतर स्थान पर बताया गया है जबकि टॉम मूडी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 8 टेस्ट और 76 वनडे मैच खेले हैं। टॉम मूडी श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच रह चुके हैं। आइपीएल में फिलहाल वो सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कोच हैं। इसके अलावा वो बांग्लादेश प्रीमियर लीग साथ ही पाकिस्तान सुपर लीग में भी कोच की भूमिका निभा रहे हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप