Move to Jagran APP

Coronavirus का क्रिकेट पर असर, टी20 लीग स्थगित, नहीं खेल पाएंगे क्रिस गेल

Everest Premier League T20 tournament नेपाल में खेले जाने वाले Everest Premier League को कोरोना के खतरे को देखते हुए स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 02:09 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 02:09 PM (IST)
Coronavirus का क्रिकेट पर असर, टी20 लीग स्थगित, नहीं खेल पाएंगे क्रिस गेल
Coronavirus का क्रिकेट पर असर, टी20 लीग स्थगित, नहीं खेल पाएंगे क्रिस गेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Everest Premier League कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया में बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। इसका असर खेल पर भी पड़ता दिख रहा है। कोरोना के खतरे के देखते हुए कई टूर्नामेंट स्थगित किए जा रहे हैं। ESPNCricinfo की रिपोर्ट से मुताबिक नेपाल में खेले जाने वाले Everest Premier League को कोरोना के खतरे को देखते हुए स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

loksabha election banner

नेपाल में खेली जाने वाली टी20 लीग Everest Premier League (EPL) के आयोजन को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। इस टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल भी खेलने वाले थे। ESPNCricinfo की रिपोर्ट से मुताबिक 14 मार्च से शुरू होने वाले इस टी20 लीग को फिलहाल नहीं कराया जाएगा।

ESPNCricinfo की रिपोर्ट से मुताबिक 14 मार्च से शुरू होने वाले Everest Premier League को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। जैसे ही स्थिति बेहतर होती है इसके आयोजन का फैसला जल्दी ही किया जाएगा।

इस टूर्नामेंट में नेपाल के स्टार स्पिनर संदीप लामिछाने के साथ वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल भी खेलने वाले थे। यह दोनों ही खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल द्वारा आयोजित टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेलते हैं। गेल किंग्स इलेवन पंजाब जबकि संदीप दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं।

एवरेस्ट प्रीमियर लीग के प्रबंध निदेशक आमिर अख्तर ने इस बारे में जानकारी देके हुए बताया, "एवरेस्ट प्रीमियर T20 लीग को स्थगित कर काफी निराश है पर यह फैसला हमने नेपाल की जनता और इसमें भाग लेने वाले तमाम विदेशी खिलाड़ियों के बेहतर स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए किया गया है। नेपाल सरकार के हम आभारी हैं जो उन्होंने इस चुनौतीपूर्ण पल में अपना सहयोग दिया।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.