वेलिंगटन। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने लगभग 12 वर्षों तक ऑकलैंड का प्रतिनिधित्व करने के बाद 2018-19 के घरेलू सत्र के लिए नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट्स की तरफ से खेलने का फैसला किया है।

31 वर्षीय ग्रैंडहोम वर्ष 2007 में ऑकलैंड के साथ जुड़े थे। उन्होंने ऑकलैंड के लिए 94 प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेले हैं। उन्होंने तौरंगा में संपत्ति खरीदने के बाद नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट्स की तरफ से खेलने का फैसला किया। अपने फैसले पर ग्रैंडहोम ने कहा कि उनके लिए ऑकलैंड छोडऩे का फैसला आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि मेरे मन में ऑकलैंड क्रिकेट के लिए बहुत सम्मान है और वर्षों से इस टीम ने जो मेरे लिए किया है, उसके लिए मैं टीम और कर्मचारियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। यह एक कठिन निर्णय था, लेकिन मैं बड़े पैमाने पर नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट्स का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद कर रहा हूं।

आपको बता दें कि डी ग्रैंडहोम इस वक्त आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने अब तक खेले 9 मैचों में 131 रन बनाए हैं साथ ही इतने ही मैचों में उनके नाम पर 2 विकेट भी है। कोलकाता ने लीग मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। अब कोलकाता का मुकाबला एलिमिनेटर राउंड में चौथे नंबर की टीम हैदराबदा से होना है। ये मुकाबला 23 मई को होगा।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप