नई दिल्ली, जेएनएन। प्रशासकों की समिति (सीओए) ने बुधवार को संवाद के मुद्दों पर बात करने, इंग्लैंड दौरे की असफलताओं की जांच करने और आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे का खाका तैयार करने के लिए भारतीय टीम प्रबंधन के साथ बैठक की। बैठक महत्वपूर्ण थी क्योंकि हाल के दिनों में यह स्पष्ट हो गया है कि एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय चयन समिति और टीम प्रबंधन की सोच एक ही नहीं है जिसमें कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री भी शामिल हैं। 

सीओए प्रमुख विनोद राय ने कहा, ‘यह बीसीसीआइ की एक आंतरिक बैठक थी और हम इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे।’ सीओए ने चयन समिति के साथ ही शास्त्री, कोहली और रोहित शर्मा के साथ भी मुलाकात की। रोहित यहां एशिया कप में भारत के प्रदर्शन के बारे में बात करने के लिए मौजूद थे, जिसे टीम ने उनकी कप्तानी में जीता था। 

आदित्य वर्मा के बेटे से बैन हटा

क्रिकेट को पाक साफ रखने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) से दो-दो हाथ कर रहे क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा के पुत्र लखन राजा को बड़ी सफलता मिली है। 

गैर पंजीकृत टूर्नामेंट खेलने के कारण बीसीए से दो साल के लिए निलंबित लखन राजा का वनवास बुधवार को समाप्त हो गया। पटना हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति अश्विनी कुमार सिंह की एकलपीठ ने बीसीए द्वारा लखन राजा को निलंबित करने वाले आदेश को खारिज कर दिया है। अब लखन बीसीसीआइ द्वारा आयोजित घरेलू टूर्नामेंट में बीसीए के चयन में शिरकत कर सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Lakshya Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप