नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट मैदान पर कैच के प्रयास में अक्सर दो खिलाड़ियों को आपने आपस में भिड़ते हुए देखा होगा, लेकिन लंका प्रीमियर लीग में एक मैच के दौरान ऐसी घटना घटी, जो विरले ही मैदान पर देखी जाती है। कैंडी फाल्कन और गाले ग्लेडिटर के बीच हुए एक मैच के दौरान श्रीलंका के ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने कैच के प्रयास में घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

कैच के प्रयास में टूटे चार दांत

गाले ग्लेडिटर की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी। इस दौरान जब नुवानिंदु फर्नांडो 13 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने ब्रेथवेट की गेंद पर हवा में एक शॉट खेला। गेंद के नीचे चमिका करुणारत्ने थे। उन्होंने कैच तो ले लिया, लेकिन इस दौरान उन्हें अपनां दांत गंवाना पड़ गया। उनके साथी खिलाड़ी ने उन्हें इशारा कर इस बारे में बताया। 

हालांकि, उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। बाद में कैंडी फाल्कन के डायरेक्टर ने उनसे जुड़ी हुई अपडेट दी और बताया कि वह ठीक हैं और बाकी बचे मैच में खेलेंगे। क्रिकेट के मैदान पर इस तरह की अनोखी इंजरी शायद ही देखने को मिलती है।

5 विकेट से जीती कैंडी फाल्कन

चमिका करुणारत्ने फील्डिंग के दौरान घायल हुए, लेकिन उनकी टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। इस मैच में चमिका ने गेंदबाजी नहीं की और बल्लेबाजी करने का उन्हें मौका नहीं मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए गाले ग्लेडिटर की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए थे। जवाब में कैंडी फाल्कन की टीम ने केवल 15 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

कैंडी फाल्कन की यह लगातार दूसरी जीत है। इसके साथ ही वह 4 प्वाइंट के साथ प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है। हालांकि, जाफना किंग्स के भी 4 प्वाइंट हैं, लेकिन नेट रन रेट के मामले में कैंडी फाल्कन की टीम टॉप पर है। कैंडी फाल्कन का नेट रन रेट 3.925 है, जबकि जाफना किंग्स का नेट रन रेट 1.412 है।

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट