Move to Jagran APP

कप्तान पोलार्ड ने माना, मुंबई के फील्डरों को सुधार की जरूरत

श्रीलंका की सदर्न एक्सप्रेस टीम के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद बेशक मुंबई इंडियंस की टीम इस समय बेहद खुश होगी लेकिन रविवार के

By Edited By: Published: Mon, 15 Sep 2014 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 15 Sep 2014 12:14 PM (IST)
कप्तान पोलार्ड ने माना, मुंबई के फील्डरों को सुधार की जरूरत

रायपुर। श्रीलंका की सदर्न एक्सप्रेस टीम के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद बेशक मुंबई इंडियंस की टीम इस समय बेहद खुश होगी लेकिन रविवार के मैच में टीम की एक ऐसी पोल भी खुली जिसको लेकर उनके कप्तान भी चिंतित हैं। ये कमी थी फील्डिंग की। जिस अंदाज में मुंबई ने रविवार को फील्डिंग की उससे टीम के फील्डिंग कोच व पूर्व महानतम फील्डर जोंटी रोड्स भी शर्मसार महसूस कर रहे होंगे।

loksabha election banner

मैच को एकतरफा करते हुए मुंबई इंडियंस ने सदर्न एक्सप्रेस को 9 विकेट से करारी शिकस्त तो दी लेकिन पूरे मैदान पर मुंबई के फील्डरों ने ऐसे कैच टपकाए व ऐसी फील्डिंग की जैसे मानो इससे पहले उन्हें कभी इसकी ट्रेनिंग ही ना मिली हो। चोटिल रोहित शर्मा की जगह टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे कैरेबियाई दिग्गज कीरोन पोलार्ज ने कहा, 'हमे अपने फील्डरों में सुधार लाना होगा, अगर हम आगे बेहतर टीमों के खिलाफ ऐसी फील्डिंग करेंगे तो वो तो हमे मार ही देंगे। हमने उन्हें 160 का स्कोर बनाने के लिए देकर खुद के लिए मुश्किलें बढ़ाईं। ये स्कोर आसानी से 120 पर ही रोका जा सकता था।'

मुंबई के सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस (नाबाद 76) और माइक हसी (60) के बीच 139 रनों की जानदार साझेदारी ने मुंबई को 16.2 ओवर में जीत हासिल करने का मंच दिया और उन्हें आगे की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने का मौका दिया। इसके बारे में पोलार्ड ने कहा, 'आज रात हमने बेहतर प्रदर्शन किया। सिमंस को रन बनाने के लिए बधाई लेकिन अब भी सुधार की काफी गुजाइश है।' नाबाद अर्धशतक जड़ने वाले मैन ऑफ द मैच सिमंस (नाबाद 76) ने कहा कि उन्हें अच्छी शुरुआत की जरूरत थी और हसी के साथ मिलकर उन्होंने बस यही किया। जबकि माइक हसी ने सदर्न एक्सप्रेस की जीत को आगे भी जारी रखने की बात कही है। उन्होंने कहा कि सिमंस के साथ साझेदारी का उन्होंने लुत्फ उठाया और अगले मैच में नॉर्दर्न नाइट्स के खिलाफ भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.