सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने गुरुवार सुबह बेटी को जन्म दिया। वॉर्नर ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ अपने फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी।

वॉर्नर ने इस बेटी का नाम इंडी रे रखा है। उन्होंने लिखा - कैंडिस और मैंने आज सुबह खूबसूरत इंडी रे वॉर्नर का इस दुनिया में स्वागत किया। मां और बेटी पूरी तरह स्वस्थ है। बेटी इवी अपनी छोटी बहन से मिलकर बहुत खुश है।

ये भी पढ़ेंः इन दोनों ने बढ़ाई धौनी की मुश्किलें

डेविड और कैंडिस को दूसरी बेटी हुई है। उनकी पहली बेटी 18 महीने की हो गई है जिसका नाम इवी मेई है। यह 29 वर्षीय विस्फोटक सलामी बल्लेबाज अपनी दूसरी बेटी के जन्म के चलते भारत के खिलाफ वन-डे सीरीज से कुछ मैचों से हट गया है। वे परिजनों के साथ कुछ समय बिताएंगे और कैनबरा के मानुका ओवल में 20 जनवरी को होने वाले चौथे वन-डे के समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ेंगे।

वॉर्नर ने इस सत्र में न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ सभी 6 टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया और वे भारत के खिलाफ मंगलवार को पहले वन-डे में भी खेले थे। वॉर्नर की कुछ मैचों के लिए अनुपलब्धता के चलते उस्मान ख्वाजा को दो मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया। ख्वाजा की कमी सिडनी थंडर्स को बिग बैश लीग में खलेगी।

Posted By: anand raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस