नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज टीम के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा को लेकर सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ी थी कि वे कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं थी, क्योंकि अब खुद ब्रायन लारा ने इस बात को साफ कर दिया है कि वे कोरोना वायरस टेस्ट में नेगेटिव आए हैं। टेस्ट क्रिकेट में 400 रन की पारी खेलने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा है कि उनको कोरोना होने की खबर गलत है।

सोशल मीडिया पर अफवाह थी कि महान खिलाड़ी ब्रायन लारा कोविड 19 से संक्रमित हैं, लेकिन लारा ने इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट से अपने चाहने वालों को ये संदेश दे दिया है कि वे कोरोना से संक्रमित नहीं हैं। ब्रायन लारा ने ये बताते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट किया है कि वे कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आए हैं और उन्होंने लोगों को ये संदेश दिया है कि कोविड 19 महामारी के समय नेगेटिविटी फैलाने का काम न करें।

ब्रायन लारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने बयान में कहा है, "आज सभी को नमस्कार, मैंने उन सभी अफवाहों को पढ़ा है, जिनमें मुझे कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव बताया गया है। ऐसे में महत्वपूर्ण यह है कि मैं तथ्यों को स्पष्ट करूं। न केवल यह जानकारी झूठी है, बल्कि यह एक समुदाय में इस तरह की दहशत फैलाने के लिए हानिकारक है जो पहले से ही COVID स्थिति के संकट को महसूस कर रहा है।"

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hi everyone, I have read all the circulating rumours regarding me testing positive for the coronavirus and it is important I clarify the facts. Not only is this information false, it is also detrimental to spread such panic in a community already feeling the distress of the covid situation. While you haven’t personally affected me, what causes concern is that spread of wrongful information is careless and causes unnecessary worry amongst a lot of people that would have been in my circle. This virus isn’t something we should be using in a negative manner to create sensationalism. I hope and pray that all of us remain safe because as is noticeable covid 19 is going nowhere in the near future. #stopthepanic #staysafe #lookafteryourownself

A post shared by Brian Lara (@brianlaraofficial) on

उन्होंने आगे लिखा है, "जब आपने मुझे व्यक्तिगत रूप से प्रभावित नहीं किया है, तो चिंता का कारण यह है कि गलत जानकारी का प्रसार लापरवाह है और जो मेरे सर्कल के लोग हैं उन बहुत सारे लोगों के बीच अनावश्यक चिंता का कारण बन सकता है। यह वायरस कुछ ऐसा नहीं है जिसे हमें एक नकारात्मक तरीके से सनसनीखेज बनाने के लिए उपयोग करना चाहिए। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि हम सभी सुरक्षित रहें, क्योंकि COVID 19 निकट भविष्य में कहीं नहीं जा रहा है।"

Posted By: Vikash Gaur

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस