Move to Jagran APP

वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज क्रिकेटर ब्रायन लारा की तबियत बिगड़ी, मुंबई के अस्‍पताल में चल रहा इलाज

Brian Lara Admitted To The Hospital वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज क्रिकेटर ब्रायन लारा की अचानक तबियत खराब हो गई है। लारा को मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है!

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 04:03 PM (IST)
वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज क्रिकेटर ब्रायन लारा की तबियत बिगड़ी, मुंबई के अस्‍पताल में चल रहा इलाज
वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज क्रिकेटर ब्रायन लारा की तबियत बिगड़ी, मुंबई के अस्‍पताल में चल रहा इलाज

मुंबई, पीटीआई। Windies Legend Brian Lara Hospitalised: वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज क्रिकेटर ब्रायन लारा की अचानक तबियत खराब हो गई है। लारा को मुंबई के परेल इलाके के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। उन्‍हें क्‍या हुआ है इस बारे में चिकित्‍सक अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। अस्‍पताल के प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि लारा की तबियत को लेकर बुलेटिन जारी किया जाएगा। 

loksabha election banner

वेस्‍टइंडीज के तूफानी बल्‍लेबाज ब्रायन लारा वर्ल्‍ड कप को लेकर विश्‍लेषक के तौर पर एक अधिकारिक प्रसारण चैनल के साथ जुड़े हुए हैं। मुंबई में मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने करीबी लोगों से बताया कि उन्‍हें बेचैनी हो रही है। इसके कुछ देर बाद ही 50 वर्षीय दिग्‍गज क्रिकेटर की तबियत और बिगड़ गई।

लारा की तबियत खराब होने की जानकारी के बाद आनन फानन में उन्‍हें मुंबई के परेल इलाके में स्थित ग्‍लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यहां चिकित्‍सकों के एक टीम उनके इलाज में जुटी हुई है। अस्‍पताल प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि दिग्‍गज क्रिकेटर की तबियत के बारे में मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा। लारा को क्‍या हुआ इस बारे में चिकित्‍सक कुछ भी बताने से बच रहे हैं। 

क्रिकेट की दुनिया के चर्चित चेहरों में शुमार लारा के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। बाएं हाथ के इस दिग्गज ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट खेले हैं। लारा ने अपने करियर में 52.89 के औसत 11,953 रन से बनाए हैं। जबकि 299 एकदिवसीय मैचों में 40.17 के औसत से 10,405 रन हैं। वह पहले और एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट मैच की एक पारी में 400 रन बनाए हैं। लारा को एक युग के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है।   

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.