मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs WI test series: भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज गंवाने के बाद वेस्टइंडीज की नजर अब टेस्ट सीरीज पर है। मेजबान टीम अब टेस्ट सीरीज जीतकर अपनी इज्जत बचाने की कोशिश में है, लेकिन दुनिया कि नंबर एक टीम के खिलाफ ये आसान नहीं होगा। वेस्टइंडीज का टेस्ट सीरीज में भी बुरा हाल ना हो जाए इसके लिए बोर्ड ने दो पूर्व खिलाड़ियों को एक अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है। टीम के दो पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा (Brain Lara) और रारनरेश सरवन टेस्ट सीरीज के लिए कैरेबियाई खिलाड़ियों को तैयार करेंगे जिससे कि वो भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकें। 

लारा और रामनरेश सरवन पहले टेस्ट मैच यानी एंटीगा में खेले जाने वाले पहले मैच से पहले लगने वाले कैंप मं वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को बल्लेबाजी का गुर सिखाएंगे। आपको बता दें कि लारा और सरवन (Ramnaresh Sarwan) अपने-अपने वक्त में कमाल के बल्लेबाज रह चुके हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 22-26 अगस्त तक जबकि दूसरा मैच 30 अगस्त से तीन सितंबर तक खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच जमैका में खेला जाएगा। 

जेसन होल्डर की कप्तानी में वेस्टइंडीज को लगातार दो सीरीज में हार मिली थी। उनकी कोशिश तो ये जरूर होगी कि वो टेस्ट सीरीज ना गंवा दें। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अगर वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज में भी रहा देते हैं तो वो पहले ऐसे कप्तान बन जाएंगे जिसकी अगुआई में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में उसकी ही धरती पर एक ही दौरे में हराया। वैसे भी कप्तान विराट कमाल की फॉर्म में हैं और उन्होंने तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में लगातार शतक लगाया था। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप