Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या के अंदाज की दीवानी हुईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक ने पूछ लिया- आपने ये कैसे किया

हार्दिक पांड्या के इस प्रयास को देखकर हिन्दी फिल्म अभिनेत्रियों ने जमकर उनकी तारीफ की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 07:03 PM (IST)
हार्दिक पांड्या के अंदाज की दीवानी हुईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक ने पूछ लिया- आपने ये कैसे किया
हार्दिक पांड्या के अंदाज की दीवानी हुईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक ने पूछ लिया- आपने ये कैसे किया

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड 19 महामारी की वजह से भारतीय क्रिकेटर्स इन दिनों अपने-अपने घरों में ही हैं और क्रिकेट के फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। क्रिकेट से दूर ये क्रिकेटर्स खुद को फिट रहने के लिए अपने घर में ही जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं जिससे कि वापसी के वक्त उन्हें ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। कई क्रिकेटर्स अपने घर में एक्सरसाइज कर रहे वीडियो को अपने फैंस के लिए लगातार सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। 

loksabha election banner

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कसरत करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो हॉप पुश-अप्स करते नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया का ये बेहतरीन ऑलराउंडर अपनी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। अपने वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन दिया, मजबूत, फिट। साथ ही उन्होंनें क्रुणाल पांड्या को टैग करते हिए लिखा कि मैं आपको चुनौती देता हूं भाई। देखते हैं कि आप कितनी बार ये कर पाते हो। इसके बाद उन्होंने हैशटैग देते हुए लिखा कि पांडया ब्रदर्स।  

 

View this post on Instagram

Stronger. Fitter. Still under construction 💪 @krunalpandya_official, I challenge you bhai! Let’s see how many you can do 😏 #PandyaBrothers

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है और कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियां उनके इस अंदाज व प्रयास को देखकर बोल्ड हो गईं। करिश्मा तन्ना ने लिखा कि आपने ये कैसे किया, वॉव....। करिश्मा तन्ना की आखिरी फिल्म रणबीर कपूर के साथ संजू थी। तो वहीं मृज्ञया मूवी के जरिए बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली अभिनेत्री संयमी खेर ने लिखा कि ये सच में पागल कर देने वाला है। 

हार्दिक के इस वीडियो को देखकर महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट किया कि ये सचमुच क्रेजी है। वहीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने भी उनके वीडियो पर मसल्स का इमोजी डालकर अपनी भावना का इजहार किया। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के प्रेगनेंट होने की खबर देकर सबको चौंका दिया था। वहीं विराट ने हार्दिक व नताशा को तीसरे सदस्य के घर में आने की खबर पर बधाई दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.