नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को उस वक्त मैदान से बाहर जाना पड़ा, जब वह फील्डिंग के दौरान घायल हो गए। उनकी उंगली से खून निकल रहा था और वह मैदान के बाहर चले गए। मैदान पर उनकी जगह फौरन रजत पाटीदार को लाया गया।

रोहित को फौरन ढाका के एक अस्पताल में एक्स-रे के लिए भेजा गया। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में दूसरे ओवर के दौरान उन्हें चोट लगी। सिराज की गेंद पर अनामुल हक के बल्ले से किनारा लेते हुए गेंद सेंकंड स्लिप पर खड़े रोहित शर्मा के अगूठे से जा लगी। चोट इतनी गंभीर थी, कि उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा।

उनकी इंजरी को लेकर आया अपडेट

अब उनकी उस चोट को लेकर बीसीसीआइ ने जानकारी दी है। सोशल मीडिया के माध्यम से बीसीसीआइ ने रोहित की चोट पर लिखा है कि भारतीय कप्तान को अंगूठे में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। बीसीसीआइ की मेडिकल टीम मूल्यांकण कर रही है। अब वह स्कैन के लिए गए हैं।

बांग्लादेश दोरे पर रोहित ने की थी वापसी

टी20 वर्ल्ड कप में नाकामी के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, न्यूजीलैंड दौरे पर टीम के साथ नहीं थे। उनकी अनुपस्थिति में वनडे में शिखर धवन और T20I में हार्दिक ने कप्तानी की थी, लेकिन बांग्लादेश दौरे के द्वारा वह वनडे क्रिकेट में वापसी कर रहे थे। साल का यह तीसरा वनडे सीरीज है, जिसमें रोहित शर्मा खेल रहे हैं।

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट