मुंबई, एएनआइ। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) के सीईओ राहुल जौहरी ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (CAC) को एक पत्र भेजा है। इस पत्र में राहुल जौहरी ने सीएसी के सदस्यों से हितों के टकराव के मामलों पर स्पष्टीकरण मांगा है। इसके बाद ही इंडियन टीम के हेड कोच समेत बाकी सपोर्ट स्टाफ की हायरिंग हो पाएगी। इस बात की जानकारी बीसीसीआइ से जुड़े सूत्रों ने दी है। 

बीसीसीआइ सूत्रों ने बताया है, "तीनों सदस्यों(CAC) को जल्द से जल्द घोषणा पत्र जमा कराने के लिए मेल भेज दी गई है, क्योंकि हेड कोच समेत बाकी पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया समाप्त हो गई है। इसलिए अब जल्द ही सपोर्ट स्टाफ की नियुक्ति करनी होगी। हमें उम्मीद है कि सीएसी के सदस्य जल्द हितों के टकराव वाले घोषणा पत्र जमा करेंगे।"

बताया ये भी जा रहा है कि टीम इंडिया के हेड कोच और बाकी सपोर्ट स्टाफ की नियुक्ति में देरी हो सकती है, क्योंकि कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी वाली कमेटी अभी अपना स्पष्टीकरण नहीं जमा करवा पाई है। दरअसल, इनमें से कुछ कमेंट्री तो कुछ अन्य काम जैसे कोचिंग एकेडमी चला रहे हैं।

बीसीसीआइ ने सीनियर टीम के हेड कोच, बैटिंग कोच, बोलिंग कोच, फील्डिंग कोच, स्टेंथ एंड कंडीशनिंग कोच, फीजियो और एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर के पद के लिए आवेदन मांगे थे, जिसकी आखिरी तारीख 30 जुलाई थी। इसमें से टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए बीसीसीआइ के पास 2000 से ज्यादा आवेदन आए हैं।     

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस