Move to Jagran APP

इन 8 टीमों के बीच होंगे Syed Mushtaq Ali Trophy के क्वार्टर फाइनल, देखें शेड्यूल

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली टीमों का फैसला हाल ही में हुआ था। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस टी20 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में कौन सी टीम किस टीम से भिड़ेगी।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 08:08 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 08:08 AM (IST)
इन 8 टीमों के बीच होंगे Syed Mushtaq Ali Trophy के क्वार्टर फाइनल, देखें शेड्यूल
मोटेरा में खेले जाएंगे सभी नॉकआउट मैच

नई दिल्ली, जेएनएन। Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के लीग मैच 19 जनवरी को समाप्त हो गए थे। इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने इस बात की पुष्टि भी कर दी थी कि इस टी20 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में कौन सी 8 टीमें हिस्सा लेंगी। हालांकि, अब इस बात का भी फैसला हो गया है कि सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में कौन सी टीम किस टीम के साथ क्वार्टर फाइनल खेलेगी।

prime article banner

बीसीसीआइ के मुताबिक, पहला क्वार्टर फाइनल कर्नाटक और पंजाब की टीम के बीच 26 जनवरी को दोपहर 12 बजे से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी मैदान पर दूसरा क्वार्टर फाइनल तमिलनाडु और हिमाचल प्रदेश की टीम के बीच शाम 7 बजे से खेला जाएगा। आपको बता दे, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली सभी 8 टीमें कम से कम 4 मुकाबले जीतकर यहां पहुंची हैं। कुछ टीमों ने अपने सभी 5 मुकाबले भी जीते हैं।

इस टी20 टूर्नामेंट का तीसरा क्वार्टर फाइनल भी मोटेरा में 27 जनवरी को दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा। ये मुकाबला हरियाणा और बड़ौदा की टीम के बीच होगा। वहीं, चौथा और आखिरी क्वार्टर फाइनल मैच बिहार और राजस्थान की टीमों के बीच बुधवार 27 जनवरी को ही मोटेरा में शाम सात बजे से आयोजित होगा। अपना-अपना क्वार्टर फाइनल जीतने वाली टीमों को सेमीफाइनल में जगह मिलेगी। सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला भी मोटेरा में खेला जाएगा।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 Quarter Finals Schedule

26 जनवरी को पहला क्वार्टर फाइनल - कर्नाटक और पंजाब के बीच - मोटेरा में दोपहर 12 बजे से

26 जनवरी को दूसरा क्वार्टर फाइनल - तमिलनाडु और हिमाचल के बीच - मोटेरा में शाम 7 बजे से

27 जनवरी को तीसरा क्वार्टर फाइनल - हरियाणा और बड़ौदा के बीच - मोटेरा में दोपहर 12 बजे से

27 जनवरी को चौथा क्वार्टर फाइनल - बिहार और राजस्थान के बीच - मोटेरा में शाम 7 बजे से


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.