Move to Jagran APP

बांग्लादेशी महिला क्रिकेटर ने कराया अनोखा वेडिंग फोटोशूट, ICC ने शेयर की तस्वीरें

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम ने कुछ अनोखे अंदाज में अपनी शादी से पहले फोटोशूट कराया है। जी हां अपनी शादी से पहले के संजिदा इस्लाम ने फोटोशूटआउट का आयोजन कराया और बल्ला थामे पिच पर नजर आईं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 03:07 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 03:07 PM (IST)
बांग्लादेशी महिला क्रिकेटर ने कराया अनोखा वेडिंग फोटोशूट, ICC ने शेयर की तस्वीरें
Sanjida Islam ने Wedding फोटोशूट बल्लेबाजी करते हुए कराया है (फोटो ICC)

नई दिल्ली, जेएनएन। हर शख्स जो शादी करता है तो उसकी चाहत होती है कि उसका वेडिंग फोटोशूट किसी खूबसूरत लोकेशन पर हो। पहाड़ों के बीच, बर्फीली वादियों या फिर कोई अन्य खूबसूरत जगह को लोग अपनी शादी के एलबम में चार चांद लगाने के लिए चुनते हैं, लेकिन बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम ने कुछ अनोखे अंदाज में अपनी शादी से पहले फोटोशूट कराया है।

loksabha election banner

जी हां, अपनी शादी से पहले के संजिदा इस्लाम ने फोटोशूटआउट का आयोजन कराया। हैरान करने वाली बात ये रही कि संजिदा इस्लाम ने बल्ला थामे क्रिकेट की पिच पर अपना फोटोशूट कराया। इतना ही नहीं, संजिदा इस्लाम ने अपनी तमाम तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसके बाद से ही संजिदा से जुड़ी तमाम तस्वीरें चर्चा के केंद्र में हैं। खुद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी ने इन तस्वीरों को शेयर किया है।

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजिदा इस्लाम ने इन तस्वीरों में नारंगी रंग की साड़ी के अलावा मांग टीका, वजनदार कंगन और फूलों से बने आभूषण पहन रखे हैं। संजीदा ने हाल ही में रंगपुर के एक प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मिम मोसादेक के साथ शादी की है। संजीदा की वेडिंग फोटोशूटआउट की तस्वीरें आइसीसी ने करते हुए लिखा है, "ड्रेस, ज्वेलरी, क्रिकेट बैट, क्रिकेटर का वेडिंग फोटोशूट ऐसा होना चाहिए।"

आपको बता दें, संजीदा ने अगस्त 2012 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले के साथ इंटरनेशनल डेब्यू किया था। 2018 में वह उस टीम का हिस्सा थीं, जिसने पहली बार महिला एशिया कप टी20 खिताब जीता था। संजीदा इस्लाम अब तक 16 वनडे इंटरनेशनल और 54 टी20 इंटरनेशनल मैच बांग्लादेश के लिए खेल चुकी हैं। संदीजा बांग्लादेश टीम की टॉप ऑर्डर की बल्लेबाज हैं। टी20 क्रिकेट में वो एक अर्धशतक जड़ चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.