Move to Jagran APP

विलियमसन ने ठोंका शतक, बांग्लादेश ने की वापसी

कीवी बल्लेबाज केन विलियमसन के धमाकेदार शतक के बाद बांग्लादेश ने अंतिम सत्र में तीन विकेट चटकाकर न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को पहले टेस्ट के पहले दिन वापसी की। विलियमसन ने 114 रन बनाए जिससे न्यूजीलैंड ने पांच विकेट पर 2

By Edited By: Published: Thu, 10 Oct 2013 12:18 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2013 12:23 AM (IST)
विलियमसन ने ठोंका शतक, बांग्लादेश ने की वापसी

चटगांव। कीवी बल्लेबाज केन विलियमसन के धमाकेदार शतक के बाद बांग्लादेश ने अंतिम सत्र में तीन विकेट चटकाकर न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को पहले टेस्ट के पहले दिन वापसी की। विलियमसन ने 114 रन बनाए जिससे न्यूजीलैंड ने पांच विकेट पर 280 रन का स्कोर खड़ा किया।

loksabha election banner

पढ़ें: दिलशान ने टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा

मेहमान टीम एक समय दो विकेट पर 244 रन बनाकर बेहद मजबूत स्थिति में थी, लेकिन दो साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करने वाले बायें हाथ के स्पिनर अब्दुर रज्जाक ने अंतिम सत्र में दो विकेट चटकाकर मेजबान टीम को वापसी दिलाई। विलियमसन खेल समाप्त होने से एक ओवर पहले शाकिब अल हसन की गेंद पर पगबाधा आउट हुए। इसके बाद रज्जाक ने कप्तान ब्रैंडन मैकुलम (21) को पवेलियन भेजा जो दिन की आखिरी गेंद साबित हुई।

इससे पहले न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी रही। सलामी बल्लेबाज पीटर फुल्टन ने 73 रन की धैर्यपूर्ण पारी खेली। उन्होंने हामिश रदरफोर्ड (37) के साथ पहले विकेट के लिए 57 और विलियमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 126 रन जोड़े। पूर्व कप्तान रॉस टेलर ने 28 रन बनाए और तीसरे विकेट के लिए विलियमसन के साथ 61 रन जोड़े।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.