Move to Jagran APP

21 साल के बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की आत्महत्या, टी20 टूर्नामेंट में नहीं चुने जाने से थे निराश

साल 2018 में लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू करने वाले मोहम्मद सोजिब के मौत की खबर पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने संवेदना जताई है। बीसीबी के गेम डेवलेपमेंट मैनेजर अबु इनाम मोहम्मद ने युवा क्रिकेट की मौत को बेहद दुखत बताया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 04:34 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 04:34 PM (IST)
21 साल के बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की आत्महत्या, टी20 टूर्नामेंट में नहीं चुने जाने से थे निराश
मोहम्मद सोजिब ने शनिवार (14 नवंबर) को अपने घर पर आत्महत्या कर ली

नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्लादेश की तरफ से अंडर 19 विश्व कप खेलने वाली टीम का हिस्सा रहे मोहम्मद सोजिब ने शनिवार (14 नवंबर) को अपने घर पर आत्महत्या कर ली। 21 साल के सोजिब 2015 में सैफ हसन की कप्तानी में अंडर 19 विश्व कप खेलने वाली टीम का हिस्सा थे। उनको स्टैंडबाई खिलाड़ी को तौर पर न्यूजीलैंड भेजा गया था लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई थी।

loksabha election banner

साल 2018 में लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू करने वाले इस दाएं हाथ के बल्लेबाज के मौत की खबर पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने संवेदना जताई है। बीसीबी के गेम डेवलेपमेंट मैनेजर अबु इनाम मोहम्मद ने युवा क्रिकेट की मौत को बेहद दुखत बताया है। उन्होंने बताया कि सोजिब को बंगबंधु टी20 कप की ड्राफ्ट में उनका नाम नहीं था। इसकी वजह से वह बेहद निराश थे और यह उनकी आत्महत्या की एक वजह हो सकती है।

अबू ने बताया सोजिब अंडर 19 टीम का हिस्सा था साल 2018 में सैफ और अफिफ होसैन के बैच के खिलाड़ी रहे। वह विश्व कप के स्टैंडबाई खिलाड़ी थे। उन्होंने एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच भी खेला था। यह खबर सुनकर मुझे वाकई बहुत दुख हुआ है।

यह कहना तो वाकई बहुत मुश्किल है कि वो अवसाद के शिकार थे या कुछ और ही वजह रही। वह पिछले कुछ सालों से लगातार क्रिकेट भी नहीं खेल रहे थे। उन्होंने फर्स्ट डिविजन और ढाका प्रीमियर लीग में खेला था। वह बंगबंधु टी20 की ड्राफ्ट में नहीं थे। मुझे नहीं पता कि क्या इसकी वजह से वह निराशा में थे। राजशाही के लिए तो उन्होंने दो दिन पहले मैच भी खेला था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.