नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 Bangladesh Coach Steve Rhodes: वर्ल्‍ड कप में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं करने से बाहर हुई बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम के कोच पर बोर्ड का कहर टूट पड़ा है। टीम के हेड का कार्यकाल समाप्‍त होने से पहले ही उनकी छुट्टी कर दी गई है। बता दें कि बांग्‍लादेश के खराब प्रदर्शन के चलते यह फैसला बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लिया है। 

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में चल रहे 12वें वर्ल्‍ड कप में बांग्‍लादेश टीम अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और वह ग्रुप स्‍टेज से ही बाहर हो गई। बांग्‍लादेश टीम अपने 9 मैचों में सिर्फ 3 मुकाबले ही जीत सकी। 5 मैचों में उसे करारी हार का सामना करना पड़ा। अंकतालिाक में बांग्‍लादेश टीम 7 अंक हासिल कर 8वें नंबर पर रही है। टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से बौखलाए बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टीम के हेड कोच रोड्स की छुट्टी कर दी है।

बांग्‍लादेश राष्‍ट्रीय टीम के हेड कोच स्‍टीव रोड्स का बोर्ड के साथ 2018 से 2020 तक का करार था। उन्‍हें अगले साल होने वाले टी 20 वर्ल्‍ड कप तक के लिए बांग्‍लादेश टीम को कोचिंग देनी थी। लेकिन वर्ल्‍ड कप में टीम के प्रदर्शन के बाद बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड और कोच स्‍टीव रोड्स ने आपसी सहमती के बाद करार को खत्म करने का फैसला लिया।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सीईओ निज़ामउद्दीन चौधरी ने कहा हमने और हेड कोच ने आपसी सहमती के साथ करार खत्म करने का निर्णय लिया है, ये फैसला तुरंत लागू किया जाएगा। बता दें कि बांग्लादेश की टीम इस महीने के अंत तक तीन मैचों की सीरीज श्रीलंका के साथ खेलेगी। इस सीरीज में क्रिकेट बोर्ड किसको कोच बनाता है अभी तक सामने नहीं आया है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप