Move to Jagran APP

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा को इसलिए एशियन क्रिकेट काउंसिल पर आया गुस्सा

बांग्लादेश के कप्तान एसीसी के नए शेड्यूल देखकर काफी निराश हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 10:06 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 10:06 PM (IST)
बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा को इसलिए एशियन क्रिकेट काउंसिल पर आया गुस्सा
बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा को इसलिए एशियन क्रिकेट काउंसिल पर आया गुस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) ने बुधवार को एशिया कप के सुपर फोर स्टेज के मुकाबले का नया शेड्यूल जारी किया। इसके मुताबिक बांग्लादेश की टीम को ग्रुप बी की रनर अप टीम के तौर पर रखा गया। इसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्जता काफी निराश हो गए क्योंकि उनकी टीम को अभी एक और ग्रुप मैच 20 सितंबर को शेख जाएद स्टेडियम (अबु धाबी) में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। उनका मानना है कि बिना इस मैच के फैसले के पहले एसीसी ने किस आधार पर उन्हें अफगानिस्तान से नीचे यानी दूसरे नंबर पर रखा है। 

loksabha election banner

एशिया कप में बांग्लादेश ने अपनी शुरुआत काफी अच्छी की थी और इस टीम ने अपने पहले ही मैच में श्रीलंका को 137 रन के बड़े अंतर से हराया था। इस बार बांग्लादेश की टीम एशिया कप में नया इतिहास रचने के इरादे से खेल रही है। वहीं श्रीलंका ने अपना दूसरा मैच भी अफगानिस्तान के खिलाफ गवां दिया था और उसे एशिया कप से बाहर होना पड़ा था। 

मुर्तजा ने कहा कि हमारा कुछ प्लान है। हम चाहते हैं कि हमारी टीम ग्रुप बी में नंबर एक पर रहे और हम सुपर फोर स्टेज में अपने ग्रुप के लिए नंबर एक टीम के तौर पर आगे के मुकाबले खेलें। लेकिन इससे पहले ही एसीसी ने हमें अपने ग्रुप का नंबर दो टीम बना दिया जो निराश करने वाला है। नए शेड्यूल के मुताबिक बांग्लादेश को गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के बाद अबू धाबी से दुबई के लिए रवाना होना है जहां शु्क्रवार को उनका मुकाबला भारत के साथ होगा। 

मुर्तजा ने कहा कि हम अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं और अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। लेकिन जब बात सुपर फोर की बात आ रही है तो इसके लिए अलग-अलग नियम बनाए गए हैं। ये उदास करने वाला है। आपको बता दें कि एशिया कप में मैचों के लिए टीमें अबू धाबी से दुबई और दुबई से अबूधाबी जा रही हैं। भारत ही सिर्फ दुबई में है। भारत को सारे मैच दुबई में ही खेलने हैं और वो इस तरह की यात्रा से बचा हुआ है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.