ढाका, एएनआइ। बांग्लादेश क्रिकेट टीम बल्लेबाज सैफ हसन (Saif Hassan) को फिर से कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इस तरह से बांग्लादेश क्रिकेट टीम और बोर्ड के लिए ये बड़ा मुश्किल भरा समय है। आमतौर पर देखा जा रहा है कि अगर कोई एथलीट कोरोना से संक्रमित पाया जाता है तो उसका दूसरा टेस्ट नेगेटिव आता है, लेकिन सैफ हसन अभी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जो कि बेहद चौंकाने वाली बात है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से जुड़े सूत्र ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को बताया है कि सैफ हसन का दूसरा कोरोना टेस्ट पहले कोविड 19 टेस्ट के ठीक सातवें दिन कराया गया है, लेकिन हसन पहले टेस्ट की तरह दूसरे टेस्ट में भी कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीबी ने श्रीलंकाई दौरे के लिए चुनी 27 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में सैफ हसन को नहीं चुना है, क्योंकि वे अभी कोरोना से संक्रमित हैं।

हालांकि, अगर सैफ हसन जल्द कोरोना वायरस को मात दे देते हैं तो वे बांग्लादेश की टेस्ट टीम में जगह पा सकते हैं, क्योंकि उन्होंने इस साल बांग्लादेश के लिए दो टेस्ट मैच खेले थे। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस युवा बल्लेबाज को बीसीबी ने नेशनल टीम में चुना था। यहां तक कि पिछले साल भारत दौरे आई बांग्लादेश की टीम का भी वे हिस्सा थे, लेकिन डेब्यू नहीं कर पाए थे।

सैफ हस ने इस साल की शुरुआत में रावलपिंडी के मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। फरवरी में जिम्बाब्वे के खिलाफ भी वे एकमात्र टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश की टीम का हिस्सा थे। हालांकि, बांग्लादेश के श्रीलंका दौरे पर अभी संदेह के बादल मंडरा रहे हैं, क्योंकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने क्वारंटाइन की अवधि को 14 दिन बढ़ा दिया है। बांग्लागेश को 23 अक्टूबर से श्रीलंका के खिलाफ आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत टेस्ट सीरीज खेलनी है।

Posted By: Vikash Gaur

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस