Move to Jagran APP

बाबर आजम को टी20 के बाद अब मिलेगी पाकिस्तान के वनडे टीम की कप्तानी :Reports

विश्व कप में हार के बाद घर पर खेली टी20 सीरीज की हार के बाद सरफराज से कप्तानी छीन ली गई थी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 03:06 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 03:06 PM (IST)
बाबर आजम को टी20 के बाद अब मिलेगी पाकिस्तान के वनडे टीम की कप्तानी :Reports
बाबर आजम को टी20 के बाद अब मिलेगी पाकिस्तान के वनडे टीम की कप्तानी :Reports

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद का क्रिकेट करियर अब पूरी तरह से खत्म माना जा रहा है। टी20 और टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद अब खबर है कि वनडे टीम से भी उनकी छुट्टी कर दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की वनडे टीम की कप्तानी बाबर आजम को दी जा सकती है। विश्व कप में हार के बाद घर पर खेली टी20 सीरीज की हार के बाद सरफराज से कप्तानी छीन ली गई थी।

loksabha election banner

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एक अहम फैसला लेने जा रहा है जिससे पूर्व कप्तान सरफराज अहमद का करियर खत्म हो सकता है। आईसीसी विश्व कप में पहले दौर से हारकर बाहर होने के बाद सरफराज ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी की थी। इसके बाद टी20 सीरीज में मिली 3-0 की शर्मनाक हार के बाद उनको टेस्ट और टी20 टीम से बाहर कर दिया गया था।

अजहर अली और बाबर का मिली थी कमान

पाकिस्तान की टेस्ट टीम की कप्तानी अजहर अली जबकि टी20 की कमान बाबर आजम को दी गई थी। वनडे टीम को लेकर कोई फैसला नहीं किया गया था जिसके बाद उम्मीद थी सरफराज को कप्तान बनाए रखा जा सकता है। अब खबर है कि बाबर को वनडे टीम की कप्तानी भी दिए जाने की बात हो रही है।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले साल सितंबर में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली थी। तब से अब तक टीम ने कोई वनडे मुकाबला नहीं खेला है। बांग्लादेश के खिलाप 3 अप्रैल को एक मात्र वनडे मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले कप्तान के नाम का ऐलान किया जाना है। जानकारी के मुताबिक सरफराज की जगह वनडे टीम की कप्तानी बाबर आजम को दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.