Move to Jagran APP

Ashes के पहले टेस्ट में दर्शकों ने पार कर दी सारी हदें, स्टेडियम में रोते नजर आए स्टीव स्मिथ

Ahses 2019 Eng vs Aus के पहले टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के दर्शकों ने गेंद से छेड़छाड़ के दोषी क्रिकेटरों का जमकर मजाक उड़ाया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 06:47 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 11:03 AM (IST)
Ashes के पहले टेस्ट में दर्शकों ने पार कर दी सारी हदें, स्टेडियम में रोते नजर आए स्टीव स्मिथ
Ashes के पहले टेस्ट में दर्शकों ने पार कर दी सारी हदें, स्टेडियम में रोते नजर आए स्टीव स्मिथ

नई दिल्ली, जेएनएन। Ashes 2019 Eng vs Aus: एशेज के पहले टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने सारी हदें पार कर दी। एशेज का पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एजबेस्टन में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने बैन के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर, कैमरुन बेनक्रॉफ्ट व स्टीव स्मिथ का जमकर मजाक उड़ाया। 

prime article banner

पहले टेस्ट मैच में कंगारू कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही और टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर व कैमरुन बेनक्रॉफ्ट सस्ते में आउट हो गए। ख्वाजा भी जल्द ही आउट हो गए। यानी टीम के शुरुआती तीन विकेट जल्द ही गिर गए। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने तो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा वहीं दर्शकों ने भी कंगारू बल्लेबाजों की खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

इस टेस्ट मैच के पहले ही दिन सैंडपेपर विवाद के दोषी तीनों क्रिकेटरों को इंग्लैंड के दर्शकों ने जमकर चिढ़ाया। डेविड वार्नर और कैमरुन बेनक्रॉफ्ट के आउट होने के बाद तो दर्शकों ने सैंडपेपर भी लहराया।

वहीं स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने के लिए कई दर्शकों ने उनका मुखौटा पहना हुआ था जिसमें वो रो रहे थे। 

गेंद से छेड़छाड़ मामले में दोषी पाए जाने के बाद वार्नर, कैमरुन व स्मिथ पर बैन लगाया गया था और उसके 16 महीने के बाद इन तीनों की टेस्ट टीम में वापसी हुई है। अब टेस्ट में उनकी वापसी के बाद दर्शकों ने जमकर उनका मजाक उड़ाया। 

एशेज के पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर सस्ते में आउट हो गए। उन्होंने 14 गेंदों का सामना किया और सिर्फ दो रन बनाए। उन्हें स्टुअर्ट ब्रॉड ने बोल्ड कर दिया। वहीं दूसरे ओपनर बल्लेबाज कैमरुन बेनक्रॉफ्ट ने भी निराश किया और 25 गेंदों पर आठ रन बनाकर ब्रॉड की गेंद पर रूट के हाथों कैच आउट हो गए। इन दोनों बल्लेबाजों ने 16 महीने के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की थी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK