Move to Jagran APP

Ashes 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का एलान, एंडरसन टीम से बाहर

Ashes 2019 के दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम का एलान कर दिया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 08:33 PM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 08:33 PM (IST)
Ashes 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का एलान, एंडरसन टीम से बाहर
Ashes 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का एलान, एंडरसन टीम से बाहर

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ashes 2019 Aus vs Eng: एशेज टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के लिए इंग्लैंड की टीम ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड ने अपनी टीम में चोटिल जेम्स एंडरसन और ओली स्टोन को टीम में जगह नहीं दी है। एंडरसन पैर की चोट से तो वहीं ओली  कमर में लगी चोट की वजह से टीम से बाहर किए गए हैं। ये दोनों गेंदबाज पहले टेस्ट यानी एजबेस्टन में टीम का हिस्सा थे। 

loksabha election banner

इसके अलावा दूसरे टेस्ट मैच के लिए खराब फॉर्म से जूझ रहे मोइन अली को टीम टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। उनकी जगह अंतिम ग्यारह में स्पिनर जैक लीच को जगह दी गई है। मोइन अली इन दिनों काफी खराब फॉर्म में चल रहे हैं और अपनी पिछली आठ टेस्ट मैच की चार पारियों में शून्य पर आउट हो गए थे। इसके अलावा गेंदबाजी में भी वो कुछ खास नहीं कर पा रहे थे। एशेज के पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने 42 रन देकर एक विकेट लिया था जबकि दूसरी पारी में 130 रन देकर दो विकेट लिए थे। 

उम्मीद की जा रही है कि दूसरे टेस्ट में सैम कुर्रन को मौका दिया जा सकता है। जोफ्रा आर्चर भी इस मैच के जरिए टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं। जोफ्रा अनफिट होने की वजह से पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। गौरतलब है कि इंग्लैंड को पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 251 रन से हार मिली थी। कंगारू टीम इस टेस्ट सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है। 

दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम-

जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, रॉरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करन, जो डेनली, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.