नई दिल्ली, जेएनएन। Ashes 2019 Aus vs Eng: एशेज टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के लिए इंग्लैंड की टीम ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड ने अपनी टीम में चोटिल जेम्स एंडरसन और ओली स्टोन को टीम में जगह नहीं दी है। एंडरसन पैर की चोट से तो वहीं ओली  कमर में लगी चोट की वजह से टीम से बाहर किए गए हैं। ये दोनों गेंदबाज पहले टेस्ट यानी एजबेस्टन में टीम का हिस्सा थे। 

इसके अलावा दूसरे टेस्ट मैच के लिए खराब फॉर्म से जूझ रहे मोइन अली को टीम टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। उनकी जगह अंतिम ग्यारह में स्पिनर जैक लीच को जगह दी गई है। मोइन अली इन दिनों काफी खराब फॉर्म में चल रहे हैं और अपनी पिछली आठ टेस्ट मैच की चार पारियों में शून्य पर आउट हो गए थे। इसके अलावा गेंदबाजी में भी वो कुछ खास नहीं कर पा रहे थे। एशेज के पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने 42 रन देकर एक विकेट लिया था जबकि दूसरी पारी में 130 रन देकर दो विकेट लिए थे। 

उम्मीद की जा रही है कि दूसरे टेस्ट में सैम कुर्रन को मौका दिया जा सकता है। जोफ्रा आर्चर भी इस मैच के जरिए टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं। जोफ्रा अनफिट होने की वजह से पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। गौरतलब है कि इंग्लैंड को पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 251 रन से हार मिली थी। कंगारू टीम इस टेस्ट सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है। 

दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम-

जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, रॉरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करन, जो डेनली, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप