Move to Jagran APP

विराट कोहली दे रहे थे इंटरव्यू, LIVE चैट के बीच में अनुष्का शर्मा बनीं बॉस और दिया ये आदेश

विराट कोहली ने गुरुवार को लाइव चैट के जरिए केविन पीटरसन को एक सोशल इंटरव्यू दिया जिसके बीच अनुष्का शर्मा ने उनको परेशान किया।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 09:15 AM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 09:49 AM (IST)
विराट कोहली दे रहे थे इंटरव्यू, LIVE चैट के बीच में अनुष्का शर्मा बनीं बॉस और दिया ये आदेश
विराट कोहली दे रहे थे इंटरव्यू, LIVE चैट के बीच में अनुष्का शर्मा बनीं बॉस और दिया ये आदेश

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को इंग्लैंड की टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ लाइव चैट की। इसी चैट में विराट कोहली और केविन पीटरसन के बीच एक छोटा सा सोशल इंटरव्यू चला। वहीं, जब ये लाइव चैट थोड़ी बड़ी होती जा रही थी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को परेशान किया और लाइव चैट के ही बीच में बॉस की तरह एक आदेश दे दिया।

loksabha election banner

दरअसल, जब विराट कोहली और केविन पीटरसन के बीच बात चल रही थीं तो अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया था कि चलो चलो डिनर टाइम। इसी कारण से केविन पीटरसन ने अनुष्का शर्मा को मजेदार तरीके से ट्रोल करने की कोशिश की है और लिखा है कि अनुष्का शर्मा घर की बॉस हैं। पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा है, "जब बॉस कहे कि अब टाइम खत्म हो गया है। अनुष्का और विराट उम्मीद है कि आपको इस चैट में मजा आया होगा।"

 

View this post on Instagram

When the BOSS said time was up, time was up! @anushkasharma @virat.kohli 🤣🤣🤣🤣🤣🤣 Hope you all enjoyed that? Just two dudes hanging out....

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

कोरोना वायरस की वजह से हर कोई अपने घरों में कैद है। ऐसे में क्रिकेटर एकदूसरे से बात करने के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग कर रहे हैं। यहां तक कि तमाम क्रिकेटर सोशल मीडिया पर इनदिनों काफी सक्रिय भी हैं। इसी कड़ी इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने विराट कोहली से बात की। इससे पहले पीटरसन भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा से भी बात कर चुके हैं।

विराट और पीटरसन के बीच इस चैट में तमाम मुद्दों पर बात हुई। विराट कोहली ने पीटरसन के सवाल का जवाब देते हुए ये भी बताया कि उनका नाम चीकू क्यों पड़ा। इसके अलावा विराट कोहली ने इस बात भी खुलासा किया कि उनको महेंद्र सिंह धौनी और एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना अच्छा लगता है, जबकि उनका सबसे खराब दौरा इंग्लैंड का था जब साल 2014 में वे वहां रनों के लिए तरसते नज़र आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.