Move to Jagran APP

भारत के अंकुर खन्ना बने आइसीसी के नए सीएफओ

आइसीसी ने सोमवार को अंकुर खन्ना को अपना मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त किया।

By ShivamEdited By: Published: Mon, 20 Mar 2017 10:34 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2017 10:37 PM (IST)
भारत के अंकुर खन्ना बने आइसीसी के नए सीएफओ
भारत के अंकुर खन्ना बने आइसीसी के नए सीएफओ

दुबई, प्रेट्र। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) ने सोमवार को अंकुर खन्ना को अपना मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त किया। खन्ना मार्च के अंत में आइसीसी से जुड़ेंगे। वह एयर एशिया इंडिया को छोड़ देंगे, जहां वह पिछले 12 महीने से सीएफओ थे।

loksabha election banner

आइसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने उनकी नियुक्ति के बारे में कहा, 'मैं आइसीसी में अंकुर जैसी शख्सियत का स्वागत कर खुश हूं। उनका बायोडाटा शानदार है। वह सकारात्मक योगदान करेंगे।' खन्ना बेंगलुरु से दुबई में आइसीसी मुख्यालय जाएंगे। उन्होंने कहा, 'पेशेवर होने के नाते यह मेरे लिए बेहतरीन मौका है। साथ ही मैं क्रिकेट का भी बड़ा प्रशंसक हूं। मैं दुबई में टीम से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। मैं अपने अनुभव से आइसीसी और पूरी दुनिया में खेल का फायदा करना चाहूंगा।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीसीसीआइ के मुद्दे पर 24 मार्च को सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली, आइएएनएस। सुप्रीम कोर्ट जस्टिस लोढ़ा समिति की सिफारिशों और मतदान के अधिकार की बहाली की कोशिश कर रहे रेलवे, सेना और भारतीय विश्वविद्यालयों से संबंधित मामलों की सुनवाई 24 मार्च को करेगी। जस्टिस दीपक मिश्रा की बेंच ने तय किया कि मामलों की सुनवाई शुक्रवार को सोमवार को नहीं बैठने वाले जस्टिस एएम खानविलकर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ को मिलाकर बनने वाली बेंच करेगी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.