कोलंबो, एएफपी। श्रीलंका क्रिकेट ने मंगलवार को एंजेलो मैथ्यूज को एक बार फिर सीमित ओवर प्रारूप की कप्तानी सौंपी है। वह वनडे और टी-20 प्रारूप में 2019 विश्व कप तक टीम के कप्तान की भूमिका निभाएंगे। छह महीने पहले ही मैथ्यूज ने अपने कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया था।

श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष थिलंगा सुमथिपाला ने कहा कि बोर्ड ने मैथ्यूज से नए कोच चंदिका हथिरुसिंघे के साथ काम करने के बारे में पूछा था। मैथ्यूज ने कहा कि उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी संभालने के फैसले पर कुछ समय चाहिए।

मैथ्यूज ने कहा कि यह राष्ट्रीय नौकरी है और अब जब 18 महीने विश्व कप में बचे हैं तो हमें स्थायित्व की जरूरत है। श्रीलंकाई कप्तान जनवरी में बांग्लादेश में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में भार संभालेंगे। जिंबाब्वे से पिछले साल घरेलू टेस्ट सीरीज हारने के बाद मैथ्यूज की काफी आलोचना हुई थी, जिसके बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी।

श्रीलंका टीम : एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलके, कुशल मेंडिस, दिनेश चांदीमल, कुशल परेरा, तिषारा परेरा, असेला गुणारत्ने, निरोशन डिकवेला, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, दुष्मंता चमीरा, शेहर मदुशंका, अकिला धनंजय, लक्षण संदाकन और वनीदू हसारंगा।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Ravindra Pratap Sing