नई दिल्ली। भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच के बाद दोनों टीमों का पलड़ा 1-1 से बराबर हो गया है। भारत ने टेस्ट सीरीज में सबसे सफल रहे आर अश्विन को शुरुआती तीन मैचों में आराम दिया गया है। अश्विन के टीम में न होने पर अमित मिश्र को मौका दिया गया है और वह इस मौके का बखूबी फायदा भी उठा रहे हैं।

गुरुवार के मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी। महेंद्र सिंह धौनी के इस फैसले को दिल्ली के एक दिलेर खिलाड़ी ने सही साबित किया। अमित मिश्रा ने कोटला के मैदान पर दमदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए न्यूज़ीलैंड को तीन महत्वपूर्ण झटके दिए।

मिश्रा ने लिए 3 महत्वपूर्ण विकेट

अमित मिश्रा ने कोटला के मैदान पर न्यूज़ीलैंड को तीन बड़े झटके देकर मेहमान टीम की कमर तोड़ दी। एक समय पर ऐसा लग रहा था कि न्यूज़ीलैंड की टीम का स्कोर 300 के आस-पास रहेगा, लेकिन मिश्रा ने मेहमान के मंसूबो पर पानी फेर दिया। मिश्रा ने रॉस टेलर, कोरी एंडरसन और शतकवीर विलियमसन का विकेट ले कर भारतीय टीम को ड्राइविंग सीट पर बैठा दिया।

अश्विन की नहीं खलने दी कमी

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए चुनी गई टीम में आर. अश्विन को आराम दिया गया था। अमित मिश्रा ने तीन विकेट लेकर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को आर. अश्विन की कमी नहीं खलने दी और ये दिखा दिया कि अमित मिश्रा को जब-जब भी प्लेंइंग इलेवन में मौका दिया जाएगा, वो अपने प्रदर्शन से विरोधियों को पस्त करने में पीछे नहीं हटेंगे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस