नई दिल्ली, जेएनएन। संजय मांजरेकर एक बार फिर से सबके निशाने पर आ गए हैं क्योंकि उन्होंने सीएसके के खिलाड़ी अंबाती रायुयू व पीयूष चावला को लो प्रोफाइल क्रिकेटर करार दिया। ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी भारतीय क्रिकेटर को लेकर ऐसी कोई बात की है। वो अपनी बेतुकी बातों की वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। 2019 वनडे वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बारे में कहा था कि मुझे ऐसे खिलाड़ी पसंद नहीं हैं जो टुकड़ों में प्रदर्शन करते हैं। 

यही नहीं उन्होंने क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले की योग्यता पर भी सवाल उठा दिए थे और उनकी काफी आलोचना हुई थी। हर्षा भोगले ने बेशक फर्स्ट क्लास या फिर लिस्ट ए क्रिकेट भी नहीं खेले हैं, लेकिन उन्हें भारतीय क्रिकेट की आवाज माना जाता है। अब एक बार फिर से आइपीएल 2020 के ओपनिंग मैच को लेकर एक बार फिर से विवादों में हैं जिसमें उन्होंने पीयूष चावला व अंबाती रायुडू को लो प्रोफाइल क्रिकेटर कहा है। 

संजय मांजरेकर की इस बात के बाद उन्हें क्रिकेट फैंस ने ट्रोल कर दिया। आपको बता दें कि पीयूष चावला दो वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रह चुके हैं तो वहीं अंबाती रायुडू ने भारत के लिए 55 वनडे मैच खेले हैं। मांजरेकर ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं दो लो प्रोफाइल क्रिकेटर पीयूष चावला और अंबाती रायूडू के प्रदर्शन से खुश हूं। पीयूष ने अच्छी गेंदबाजी की और अंबाती ने शानदार पारी खेली व कमाल के शॉट्स लगाए।  

आपको बता दें कि आइपीएल 2020 के पहले ही मैच में सीएसके ने मुंबई को हराया जिसमें पीयूष चावला व अंबाती रायूडू का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। पीयूष ने मुंबई के सबसे तूफानी बल्लेबाज रोहित शर्मा का विकेट लिए तो वहीं रायूडू ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस