Move to Jagran APP

धनंजय और लकमल की धारदार गेंदबाजी, न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 पर सिमटी

गॉल टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड की पहली पारी सुरंगा लकमल की शानदार गेंदबाजी के आगे महज 249 रन पर सिमट गई। पहले दिन अकिला धनंजय ने 5 विकेट हासिल किए थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 15 Aug 2019 01:41 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 01:41 PM (IST)
धनंजय और लकमल की धारदार गेंदबाजी, न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 पर सिमटी
धनंजय और लकमल की धारदार गेंदबाजी, न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 पर सिमटी

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन सुरंगा लकमल की धारदार गेंदबाजी के आगे मेहमान टीम महज 249 रन पर ही ढेर हो गई। पहले दिन के स्कोर 5 विकेट पर 203 रन से आगे खेलते हुए दूसरे दिन कीवी टीम महज 46 रन ही और जोड़ पाई। लकमल ने कुल चार विकेट हासिल किए।

loksabha election banner

गॉल टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट पर 203 रन के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया पहला झटका 86 रन पर खेल रहे रोस टेलर के रूप में लगा। टेलर पहले दिन के स्कोर में कोई इजाफा किए बिना ही लकमल की गेंद पर विकेट के पीछे निरोशन डिकवेला को कैच थमा बैठे। इसके बाद सैंटनर भी ज्यादा देर मैदान पर टिक नहीं पाए और 13 रन पर लकमल की ही गेंद पर LBW होकर वापस लौटे।

टिम साउदी ने कुछ अच्छे शॉट लगाकर स्कोर का आगे बढ़ाना शुरू किया लेकिन 14 रन के स्कोर पर वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए। इसके बाद को ट्रेंट बोल्ट और एजाज पटेल के दोनों विकेट भी लकमल ने ही हासिल किए। पहले दिन अकिला धनंजय ने 5 विकेट हासिल किए थे जबकि दूसरे दिन का नाम लकमल के नाम रहा उन्होंने कुल चार विकेट निकाले।

न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा 86 रन की पारी टेलर ने खेली। धनंजय ने 30 ओवर में 80 रन देकर 5 जबकि लकमल ने 15.2 ओवर में 29 रन देकर 4 बल्लेबाजों को आउट किया।

पहले दिन न्यूजीलैंड की टीम ने बारिश की वजह से खेल रोके जाने तक 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.