Move to Jagran APP

WTC Final 2023: 18 महीने बाद धांसू वापसी कर Ajinkya Rahane ने मचाया धमाल, MS Dhoni को दिया सफलता का श्रेय

Ajinkya Rahane On MS Dhoni WTC Final 2023। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने शानदार वापसी की। उन्होंने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी खेली और भारत की मैच में वापसी कराई।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 10 Jun 2023 12:08 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 12:08 PM (IST)
WTC Final 2023: 18 महीने बाद धांसू वापसी कर Ajinkya Rahane ने मचाया धमाल, MS Dhoni को दिया सफलता का श्रेय
Ajinkya Rahane On MS Dhoni WTC Final 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Ajinkya Rahane On MS Dhoni WTC Final 2023। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने शानदार वापसी की। उन्होंने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी खेली और भारत की मैच में वापसी कराई।

loksabha election banner

हालांकि तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर कंगारू टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। स्टंप्स के बाद अजिंक्ये रहाणे ने अपनी शानदार पारी का सारा क्रेडिट एमएस धोनी को दिया।

Ajinkya Rahane ने MS Dhoni को दिया अपने शानदार प्रदर्शन का क्रेडिट

दरअसल, WTC Final 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 469 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम की तरफ से अजिंक्य रहाणे ने 89 रन की तूफानी पारी खेली। उन्होंने शार्दुल ठाकुर (51) के साथ मिलकर 7वें विकेट के लिए 109 रन की साझेदारी की, जिससे भारतीय टीम को मजबूती मिली और वह 296 रन बनाने में सफल रहे।

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय एमएस धोनी (MS Dhoni) को दिया। उन्होंने कहा, मेरे इस शानदार प्रदर्शन का क्रेडिट में एमएस धोनी को देता हूं। धोनी ही है जिन्होंने सीएसके की तरफ से मुझे खेलने का मौका दिया जिससे मेरा आत्मविश्वास वापस आया।

पहली पारी के दौरान Ajinkya Rahane की उंगली में लग गई थी चोट

बता दें कि तीसरे दिन के खेल के दूसरे सत्र के दौरान कंगारू टीम ने 44 ओवर खेले। इस दौरान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) मैदान पर नहीं उतरे। पहली पारी के दौरान रहाणे की उंगली में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें फील्ड पर नहीं देखा गया। तीसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद अजिंक्ये रहाणे ने अपनी चोट पर अपडेट दिया।

रहाणे ने बताया कि उनकी चोट पर अभी भी दर्द हो रहा है, लेकिन इससे उनकी बल्लेबाजी में किसी तरह का फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने साथ ही कहा कि उन्हें काफी खुशी हो रही है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.