Move to Jagran APP

पाकिस्तान की हार के बाद ऐसे उड़ा पाक क्रिकेट फैंस का मजाक

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा है जिसके बाद पूर्व पाक क्रिकेटर का गुस्सा निकल रहा है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Thu, 01 Sep 2016 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 01 Sep 2016 01:26 PM (IST)
पाकिस्तान की हार के बाद ऐसे उड़ा पाक क्रिकेट फैंस का मजाक

नॉटिंघम। इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम को तीसरे वनडे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है जिसके बाद पाक फैंस और पूर्व क्रिकेटरों का गुस्सा निकल रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पाक गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। वनडे इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना डाला और साथ ही पाकिस्तान को 169 रनों से मात झेलनी पड़ी।

loksabha election banner

इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 50 ओवर में महज 3 विकेट के नुकसान पर 444 रन का स्कोर बना डाले।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एक वनडे मैच में 169 रन की करारी हार के साथ पांच मैचों की सीरीज में 0-3 से पिछड़ने के बाद पाकिस्तान के वनडे कप्तान अजहर अली को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान के रिकॉर्ड अंतर से इस मैच को हारने के बाद सीनियर बल्लेबाज अजहर को बरखास्त करने की मांग हो रही है।

पाक टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा, ‘समय आ गया है कि पाकिस्तान बोर्ड स्वीकार करे कि उसने अजहर अली को कप्तान नियुक्त करके गलती की है और वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली सीरीज के लिए किसी और को नियुक्त करें। उन्होंने कहा, ‘पिछले साल अजहर को नियुक्त करने का कोई तर्क नहीं था जबकि वह 2013 से वनडे टीम में भी नहीं था। इतना ही नहीं मियांदाद ने कप्तान के लिए विकेटकीपर सरफराज अहमद को विकल्प बताया।

- पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा कि, 'गेंदबाजों के लिए एक संघर्षपूर्ण दिन था हिम्मत मत हारिये,और बेहतरीन वापसी कीजिए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.