Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा को किया अनफॉलो तो इन 2 खिलाड़ियों ने किया फॉलो

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरों ने तूल पकड़ लिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 04:01 PM (IST)
रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा को किया अनफॉलो तो इन 2 खिलाड़ियों ने किया फॉलो
रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा को किया अनफॉलो तो इन 2 खिलाड़ियों ने किया फॉलो

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद शायद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच तथाकथित अनबन की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। यहां तक कि रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अनफॉलो तक कर दिया है। 

loksabha election banner

ये सोशल वॉर यहीं खत्न नहीं होता। रोहित शर्मा के अनुष्का शर्मा को अनफॉलो करने के बाद विराट कोहली के बेहद खास कहे जाने वाले दो भारतीय क्रिकेटर्स ने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को ट्विटर पर फॉलो कर लिया है। उधर, अनुष्का शर्मा ने तथाकथित रूप से रोहित शर्मा को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा था कि उस बुद्धिमान शख्स ने किसी से बात तक नहीं की है।  

फिलहाल, बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा को टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बैट्समैन केएल राहुल और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर फॉलो कर टीम इंडिया के दो खेमे में बंटने वाली खबर को जान दे दी है। उधर, विराट कोहली और रोहित शर्मा अभी तक इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

युजवेंद्र चहल और केएल राहुल के करीबी इसलिए भी हैं क्योंकि युजी चहल आइपीएल टीम आरसीबी के लिए खेलते हैं, जबकि केएल राहुल इस आइपीएल फ्रेंचाइजी और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम के लिए खेल चुके हैं। इसके अलावा जब भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से कप्तान विराट कोहली को जब किसी एक को चुनना होता है तो वे चहल की ओर ज्यादा झुकते हैं। ऐसा कई बार देखा गया है। 

हालांकि, विराट कोहली वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारने के बाद आज पहली बार प्रैस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। वेस्टइंडीज के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली मुंबई स्थिति बीसीसीआइ के क्रिकेट सेंटर में पत्रकारों से रूबरू होंगे, जहां वे इस तरह की खबरों पर अपना जवाब दे सकते हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.