Move to Jagran APP

बिल्डर की हरकत पर देश के इस नामी क्रिकेटर के दिल से भी निकला दर्द

हरभजन ने आम्रपाली बिल्डर्स पर निकाला अपना गुस्सा...

By Bharat SinghEdited By: Published: Wed, 23 Aug 2017 02:21 PM (IST)Updated: Thu, 24 Aug 2017 10:15 AM (IST)
बिल्डर की हरकत पर देश के इस नामी क्रिकेटर के दिल से भी निकला दर्द
बिल्डर की हरकत पर देश के इस नामी क्रिकेटर के दिल से भी निकला दर्द

नई दिल्ली, जेएनएन। देश के जाने-माने क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बिल्डरों के प्रॉजेक्ट लेट होने का रोना रोया है। इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी ऐसा ही कर चुके हैं। 

loksabha election banner

हरभजन का गुस्सा एक ट्वीट की वजह से बाहर निकला है। दरअसल दिल्ली-एनसीआर में आम्रपाली बिल्डर्स के प्रॉजेक्ट में निवेश करने वाले एक शख्स ने हरभजन और महेंद्र सिंह धौनी को टैग करके एक सवाल पूछ लिया। 

उस शख्स ने हरभजन के लिए लिखा, 'महेंद्र सिंह धौनी और हरभजन सिंह सर, आप लोगों का विला तो मिल गया फ्री में। हमारे तो पैसे डूब रहे हैं।' 

इस ट्वीट पर हरभजन ने जवाब दिया, भाई, तुझे किसने बोला कि हमें विला मिल गया है। हमें ठेंगा मिला है। बेवकूफ बनाया गया। हमारे नाम का इस्तेमाल करके पब्लिक के पैसे मारे गए हैं।'

आपको बता दें कि इससे पहले धौनी को आम्रपाली बिल्डर्स के निवेशकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही धौनी से इस बारे में सवाल पूछा गया था, जिसके बाद उन्होंने कंपनी के साथ अपने सभी करार खत्म कर लिए थे। 

पिछले साल जब धौनी ने कंपनी के ब्रैंड ऐंबैसडर के पद से इस्तीफा दिया था उसके बाद आम्रपाली ग्रुप के सीएमडी अनिल शर्मा ने कहा था कि हरभजन सिंह को अलॉट किया गया विला तैयार है वह जब चाहें उसे ले सकते हैं। 2011 में विश्व कप जीतने के बाद आम्रपाली बिल्डर्स ने ऐलान किया था कि वह टीम इंडिया के हर सदस्य को एक शानदार विला देंगे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.