नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। एशेज सीरीज खत्म होने के बाद आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने होबर्ट के एक होटल में पूरी रात पार्टी की और जमकर हंगामा किया। जानकारी के अनुसार इसके चलते पुलिस तक बुलानी पड़ी। फाक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार पार्टी में तीन आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलेक्स कैरी, ट्रेविस हेड और नाथन लियोन के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और जेम्स एंडरसन शामिल थे। इनकी एशेज पार्टी तब बंद हुई जब वहां पुलिस पहुंची। इंटरनेट मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में रूट, एलेक्स कैरी, ट्रैविस हेड और नाथन लियोन के साथ चार पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं। लियोन और कैरी अभी भी आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के ड्रेस में हैं। गौरतलब है कि इंग्लैंड को मेजबान कंगारू टीम ने 4-0 से एशेज सीरीज में हरा दिया। मेहमान टीम का प्रदर्शन काफी लचर रहा। वीडियो में खिलाड़ियों को शराब पीना बंद करने और छत के ऊपर बरामदे से अंदर जाने के लिए कहा जाता है। दीवार पर लगी घड़ी में सुबह 6.30 बजे रहे हैं। इससे पता चलता है कि क्रिकेटर रविवार को एशेज सीरीज खत्म होने के बाद जश्न मनाने के लिए रात भर जागते रहे।

वीडियो में एक पुलिस अधिकारी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'बहुत आवाज हो रही है। जाहिर है आप लोगों को यह सब बंद करने के लिए कहा गया होगा। इसलिए हमें बुलाया गया।' इसपर क्रिकेट आस्ट्रेलिया का अबतक बयान सामने नहीं आया है। उस्मान ख्वाजा ने एशेज जीतने के जश्न का सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो क्लिप के अंत में दिखता है कि लियोन एशेज ट्राफी को पकड़े हुए हैं और 'वी आर द चैंपियंस' गाना गा रहे हैं। स्टीव स्मिथ ने भी एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बर्मी आर्मी में स्वीट कैरोलीन गाते सुना जा सकता है।

Edited By: Tanisk