नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने एक बार फिर प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय पर निशाना साधा है। वर्मा ने एक खबर का हवाला देते हुए सीओए पर निशाना साधा है जिसमें लिखा गया है कि बीसीसीआइ के अधिकारी व्यय की सुविधा से अधिक खर्च कर रहे हैं।

वर्मा के मुताबिक विनोद राय अपनी राह से भटक चुके हैं। सीओए को किए गए हालिया ईमेल में आदित्य वर्मा ने लिखा कि हमें समझने की जरूरत है कि उसी सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआइ के मौजूदा अधिकारियों की नियुक्ति की है जिसने आपको भी सीओए के प्रमुख के रूप में नियुक्ति किया था ताकि आप लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू होने तक बीसीसीआइ के कामकाज पर निगरानी रख सकें लेकिन लगता है कि आप राह से भटक गए हैं।

क्रिकेट के मामलों को प्रशासित करने के बजाए आप बीसीसीआइ के खिलाफ गतिविधियों में शामिल हो गए हैं। मौजूदा समय में जो भी खर्च हुए हैं वह बीसीसीआइ ने नियमों को ध्यान में रखकर किया है। वर्मा ने यह भी लिखा कि अगर आपको इससे कोई परेशानी है तो आप इसकी छानबीन कराइए और रिपोर्ट को सार्वजनिक कीजिए। लेकिन बिना किसी छानबीन के ऐसे बयान भारतीय क्रिकेट की विश्वसनीयता को नुकसान पहुंच सकते हैं। साथ ही वर्मा ने अमिताभ चौधरी और राय के बीच बेवजह उपज रहे विवाद पर भी सवाल उठाए हैं।

वर्मा ने लिखा है कि ऐसा लगता है कि आपके सभी एक्शन अमिताभ चौधरी के खिलाफ हो रहे हैं। संभव है कि इसके पीछे पुरानी प्रतिस्पर्धा हो। ऐसा लगता है कि आप एक अहंकारी इंसान बन गए हैं। आप पर अगर किसी ने सवाल उठाए तो वह आपकी नजर में दुश्मन बन जाता है।

इसके अलावा उन्होंने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन मसले पर विनोद राय की खिंचाई की है। उन्होंने लिखा कि आपको बीसीए पटना मसले पर सब कुछ पता है लेकिन आप इसको अपना समर्थन इसलिए दे रहे हैं क्योंकि बीसीए पटना में शामिल एक सीनियर अधिकारी आपका नजदीकी रिश्तेदार है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Pradeep Sehgal